Hindi News

एक के बाद एक गुजरे कई डिब्बे, अपने पैर की हालत देख चीखकर हुआ बेहोश

घायल युवक उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले का रहने वाला है।

0

इंदौर। पानी भरने के लिए ट्रेन से उतरे युवक का चलती गाड़ी में चढ़ते समय संतुलन बिगड़ गया और वह पटरी पर गिर गया। देखते ही देखते उसके पैर के ऊपर से कई डिब्बे गुजर गए। ट्रेन के गुजरने के बाद उसने अपने पैर की ओर देखा तो वह बेहोश हो गया। उसका बांया पैर कट चुका था। घटना बुधवार को बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर हुई। गुरुवार को परिजन बुरहानपुर पहुंच चुके और उसकी हालत को देखते हुए उसे इंदौर अस्पताल लेकर आए।

71 1510813787 151089 एक के बाद एक गुजरे कई डिब्बे, अपने पैर की हालत देख चीखकर हुआ बेहोश

– उत्तरप्रदेश के नारायणपुर जिला सुल्तानपुर निवासी संजय गौतम (18) नासिक से साकेत एक्सप्रेस में बैठा था। रास्ते में बुरहानपुर स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो वह पानी भरने के लिए नीचे उतरा। ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 2 पर रुकी थी, लेकिन संजय पानी भरने के लिए प्लेटफार्म नंबर एक पर उतर गया।

– जब वह पानी भर रहा था तभी ट्रेन ने चलना शुरू कर दिया। यह देख वह हड़बड़ाहट में ट्रेन पकड़ने के लिए भागा। ट्रेन के डिब्बे में चढ़ते समय उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर पड़ा। चलती हुई ट्रेन के पहिए में उसका बांया पैर आ गया। वह चीख रहा था और ट्रेन के डिब्बे उसके ऊपर से निकल रहे थे। एक के बाद एक पूरी ट्रेन उसके ऊपर से निकल गई।

74 1510813791 151089 एक के बाद एक गुजरे कई डिब्बे, अपने पैर की हालत देख चीखकर हुआ बेहोश

– घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे। युवक को जिला अस्पताल लाया। डॉ. देवेंद्र पुनीवाला ने इलाज किया। जवानों ने युवक से नंबर लेकर परिजन को सूचना दी। इसके बाद स्थिति गंभीर होने पर उसे इंदौर रेफर कर दिया गया।

 

यह भी देखे –

2nd फ्लोर पर जल रही थी पत्नी, पुलिस ने खोजा तो पति मिला ये करते
शराबी पति ने अपने दोस्तों से कराया मेरा गैंगरेप : VIDEO
छह साल के लव अफेयर का ऐसे हुआ अंत, BF ने GF से रखी थी ऐसी डिमांड
48 घंटे से पेड़ पर लटकी है कपल की लाश, कुछ दिनों पहले की थी शादी
ब्रांडेड जींस-चश्मे पहनती थी ये दस्यु सुंदरी, 13 की उम्र में बनी डाकू…