Hindi News

पति की बेवफाई से नाराज पत्नी ने किया प्लेन में हंगामा, चेन्नई में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

कतर एयरवेज का प्लेन दोहा से बाली जा रहा था, झगड़े की वजह से चेन्नई में उतारा

0
चेन्नई. दोहा से बाली जा रही फ्लाइट में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा बढ़ने पर पत्नी ने इतना हंगामा किया कि फ्लाइट का रूट डायवर्ट कर चेन्नई में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। दोनों ईरान के थे। चेन्नई से दोनों को दूसरी फ्लाइट से वापस भेजा गया। निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।

पति की बेवफाई पर पत्नी का प्लेन में हंगामा

– रविवार को कतर एयरवेज की फ्लाइट क्यूआर-562 में दंपती और उनका बच्चा दोहा से सवार हुए थे। पति-पत्नी नशे में थे। फ्लाइट भारत के रास्ते बाली जा रही थी।
– उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही पति सो गया। पत्नी जागती रही। उसने पति की जेब से फोन निकाल लिया। फोन लॉक था तो पत्नी ने पति का अंगूठा स्कैन कर फोन को अनलॉक किया। फोन में चैट और अन्य डिटेल्स देखी तो पता चला कि पति उसे धोखा दे रहा है।
– पहले से ही नशे में धुत्त पत्नी ने फौरन हंगामा करना शुरू कर दिया। वो सीट छोड़कर खड़ी हो गई और चिल्लाने लगी। इतने में पति भी जग गया और झगड़ा बढ़ गया।
qatarf 1510007970 15 पति की बेवफाई से नाराज पत्नी ने किया प्लेन में हंगामा, चेन्नई में करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
क्रू के समझाने की कोशिश नाकाम, चेन्नई में लैंडिग कराई
– क्रू मेंबर ने हंगामा कर रही महिला को समझाने की कोशिश की। उसे सुरक्षा का भी हवाला दिया, लेकिन महिला शांत नहीं हुई। उसने क्रू मेंबर्स के साथ भी बदसलूकी की। बात नहीं बनी तो आखिरकार प्लेन का रूट डायवर्ट कर उसकी चेन्नई में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। पति-पत्नी को यहां उतारकर प्लेन आगे बढ़ गया।
कुछ घंटे के बाद दोहा भेजा
– सीआईएसएफ ने बताया कि चेन्नई एयरपोर्ट पर पति-पत्नी को काफी देर रोककर रखा गया। महिला का नशा उतरने पर उनसे पूछताछ की गई। इसके बाद दोनों को क्वालालम्पुर होते हुए दोहा की कनेक्टिंग फ्लाइट में बैठा दिया गया।

 

 यह भी देखे –

खूबसूरती के कारण घर में कैद है ये लड़की, जीती है ऐसी LIFE
फेसबुक पर लिखा जिंदगी रही तो दोबारा मिलेंगे, लड़की की चौखट पर दी जान
भोपाल गैंगरेप: पीड़िता ने बताई रोंगटे खड़े कर देने वाली 4 घंटे की…
अर्शी खान ने टच किया आकाश ददलानी का प्राइवेट पार्ट…