Hindi News

पति को था हार्निया पत्नी समझ बैठी ये, कहती थी- वो मेरे काम का नहीं

सोमवार शाम मामले की सुनवाई से लौट रहे पिता-पुत्री को फौजी प्रमोद ने घेर कर गोली मार दी

0

ग्वालियर. दुल्हन शादी के कुछ दिन बाद ही फौजी पति पर नपुंसक होने और दहेज के लिए टॉर्चर करने का आरोप लगा मायके लौट आई थी। उसने मायके में रह कर पति के खिलाफ फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए केस दायर किया था। सोमवार शाम मामले की सुनवाई से लौट रहे पिता-पुत्री को फौजी प्रमोद ने घेर कर गोली मार दी और फरार हो गया। ये है मामला….

Wife Alleged Husband To Be Impotent And Files Divorce Suit 2 पति को था हार्निया पत्नी समझ बैठी ये, कहती थी  वो मेरे काम का नहीं

– भिंड में अमायन के प्रमोद गोस्वामी की बेटी सरला की शादी 5 साल पहले मुरैना के सिकरौदा निवासी अंबाला कैंट में तैनात फौजी विनोद गिरि के साथ हुई थी। सरला शादी के कुछ माह बाद ही पति को छोड़ मायके आ गई थी। उसने पति पर नपुंसक होने और दहेज के लिए टॉर्चर करने का आरोप लगा कर तलाक के लिए मामला दर्ज करा दिया था।
– विनोद ने पत्नी के आरोपों को खारिज करते हुए मेडिकल सर्टिफिकेट पेश करते हुए कोर्ट को बताया था कि शादी को वक्त वह हार्निया से पीड़ित था, जिसे सरला ने नपुंसकता मान लिया। उसकी सर्जरी हो चुकी है और अब वह पूरी तरह स्वस्थ है।

– इसके बाद कोर्ट ने सरला से पति को एक मौका दे उसके साथ रहने का सुझाव दिया था, लेकिन सरला ने पति पर भरोसा करने से इनकार कर तलाक की मांग को जारी रखा था।
– सोमवार को मुकदमे में दोनों पक्षों की गवाही के बाद फैमिली कोर्ट जज केजी सुरेका ने मुकदमे की कार्यवाही को पूरा मानते हुए फैसला सुरक्षित कर दिया था।

Wife Alleged Husband To Be Impotent And Files Divorce Suit 4 पति को था हार्निया पत्नी समझ बैठी ये, कहती थी  वो मेरे काम का नहीं

सजा होते देख पति घेर मार डाला पत्नी और ससुर को

– सरला की गवाही के बाद फैसला अपने खिलाफ जाते देख पति विनोद पुरी ने पत्नी व ससुर को मौत के घाट उतारने की ठान ली। इससे पहले वह सरला पर समझौते का दबाव बनाते हुए जान से मारने की धमकी भी दे चुका था।

– विनोद ने मुरैना से बानमोर तक पत्नी व ससुर का पीछा किया और बस के सुनसान में पहुंचते ही उन्हें नीचे खींच लिया।

– पिता-पुत्री को नीचे उतार कर विनोद उन्हें एक फैक्ट्री के पीछे सुनसान में ले गया। पहले पत्नी को गोली मारी, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेटी को मरते देख पिता प्रमोद जान बचा कर भागा, लेकिन विनोद और उसके साथियों ने उसका पीछा किया।

– प्रमोद ने दौड़ कर रेल ट्रैक पार किया, लेकिन पीछा कर रहे दामाद व साथियों ने पास आते ही गोली मार दी, नतीजतन प्रमोद की भी मौत हो गई।

– पुलिस ने सरला की मां की शिकायत पर विनोद और उसके 12 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सरला की मां ने पुलिस को बताया कि विनोद सुनवाई से पहले सरला से समझौते के लिए दबाव बना रहा था। उसने फोन कर सरला को परिवार समेत जान से मारने की धमकी भी दी थी।

 

यह भी देखे –

मां को वॉट्सएेप पर धोखे से भेज दी गर्लफ्रेंड की ऐसी फोटो, फंस गया लड़का
प्रिंसिपल का आरोप- ‘ध्यान आकर्षित करने के लिए लड़कियां पहनती हैं रंगीन ब्रा’
गन प्वाइंट पर लड़की से 3 ने किया गैंगरेप, 8 दिन बाद MMS हुआ वायरल
सहेली ने धोखे से बुलाया और कराने लगी जिस्‍मफरोशी, हर रात आते थे नए-नए…