Hindi News

वॉर्नर की पत्‍नी बोलीं- अब कभी बिकिनी नहीं पहनूंगी, वायरल हुआ HOT फोटो!

0

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की पत्नी ने कैंडिस फैलजन ने कहा की अब वह फिर कभी बिकिनी नहीं पहनेगी। फैलजन ने मीडिया से कहा कि अब उन्हें अपना फिगर देख बिकिनी पहनने से डर लगता है।

ना क्रीम, ना फेश‍ियल, आकर्षक दिखना है तो आजमाएं ये रास्ता…

आपको बता दें कि वॉर्नर की पत्नी कैंडिस एक सुपर मॉडल है, जिनकी खूबसूरती के दीवाना ऑस्ट्रेलिया के साथ दुनिया के अन्य कई देशों में भी हैं। वॉर्नर ने कैंडिस के साथ साल 2015 शादी की थी। शादी से पहले कैंडिस ऑस्ट्रेलियन रग्बी प्लेयर मैट हैनजैक, जर्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल को भी डेट कर चुकी हैं।

warner wife bikini viral photo 2 वॉर्नर की पत्‍नी बोलीं  अब कभी बिकिनी नहीं पहनूंगी, वायरल हुआ HOT फोटो! जिसके बाद कैंडिस ने वॉर्नर से शादी की और फिलाहल इस कपल की दो बेटियां हैं, जिनमें से बड़ी बेटी का नाम इवी और छोटी का नाम इंडी रे है।

बताया जाता है कि इन्हीं बेटियों के चलते कैंडिस ने बिकिनी पहने से मना किया है। कैंडिस ने यह बात एक इवेंट के दौरान कही है।

इस दौरान कैंडिस से मीडिया से सवाल किया कि आपका न्यू इयर रेजॉल्यूशन क्या है। इस सवाल पर कैंडिस ने कहा कि मैं इस तरह के रेजॉल्यूशन्स में विश्वास नहीं रखती। हालांकि कैंडिस ने कहा कि अब मैं बिकिनी नहीं पहनूंगी।

पिच फिक्सिंग पर खुलासे के बाद पुणे वनडे पर संशय के बादल, मैच रेफरी करेंगे विचार

उन्होंने कहा कि मैं दो बच्चों की मां बन चुकी हूं। मेरा शरीर भी अब वैसा नहीं है जैसा पहले था। कैंडिस के अनुसार अब मुझे इस बात को मानना होगा कि इसिलिए मैंने कभी टू पीस बिकिनी नही पहनने का फैसला किया है।