Hindi News

दो शादी सुदा महिलाओ में हुआ प्यार, उसके बाद जो हुआ कोई सोच नहीं सकता

0

आज हम आपको दो महिलाओ की एक ऐसी कहानी बताने जा रहे है जिसे जानने के बाद आप के भी होस उड़ जायेगे। आज के समय में किसी भी लड़के और लड़की में प्यार हो जाना ये तो आम बात है। लेकिन दो शादी सुदा महिलाओ में प्यार होना ये बात काफी हैरान करने वाली है। और ये कहने में भी अजीब सा लगता है की एक महिला दूसरे महिला के प्यार में पागल है। ये बात थोड़ा अटपटा जरूर लग रहा है लेकिन ये बात उतना सही भी है। 

 जी हाँ आज हम आपको कुछ ऐसी ही अजीब लव स्टोरी से रूबरू कराने जा रहे है,जहाँ  दो महिलाओ को आपस में प्यार हो गया है। दोनों पड़ोसी है,पहले दोनों कि बीच दोस्ती हुई,फिर दोनों के बीच ये रिश्ता  बहुत आगे बढ़ गया। और दोनों के बीच ये दोस्ती का रिश्ता आगे जाकर प्यार में बदल गया। फिर उसके बाद हुआ कुछ ऐसा जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

25 शाल की शानिया और 22 शाल की ममता जो राजस्थान के शिवदासपुर में किराये के दो अलग – अलग मकान में रहती थी। गौरतलब यह कि दोनों के ही पति बाहर रहते थे। दोनों के पति बहार में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते है। प्राइवेट नौकरी के चलते वो दोनों कई महीने के बाद छुट्टी पे घर आते है। इसी बीच पड़ोसी होने के चलते दोनों महिलाओ का एक दूसरे के घर आना जाना लगा रहता है। इस बीच दोनों पड़ोसन को आपस में ही प्यार होगया। 

mamta दो शादी सुदा महिलाओ में हुआ प्यार, उसके बाद जो हुआ कोई सोच नहीं सकता

दोनों ने अपने प्यार को नाम देना चाह और दोनों ने इसी साल शादी भी करली। सानिया ने ममता को मंगलसूत्र पहनाया इसके अलावा कपड़े, नकदी व अन्य सामान भी दिया और दोनों साथ रहने लगे। हालांकि शादी की जानकारी दोनों ने ही अपने पति व परिवार वालों को नहीं दी। इनकी शादी के बाद दोनों की प्रेम कहानी में दरार आने लगी। शादी के बाद ममता खुद के लिए सानिया से पैसे लेने लगी। बाद में पैसों को लेकर दोनों में विवाद होने लगा।

पत्नी बनी महिला समता ने पति सानिया की कॉल भी रिसीव करना बंद कर दिया।पिछले माह 11 जून को ममता ने पैसे देने की बात कहकर सानिया को घर बुलाया और अपने पिता व भाइयों के साथ उसके साथ मारपीट की। सानिया ने ममता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अब पति महिला ने पत्नी के खिलाफ मारपीट और रुपए हड़पने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, पत्नी ने दहेज वापस मांगा है। पुलिस जांच में उलझी हुई है कि किया क्या जाए.? महिला पति ने वकील के जरिए पत्नी को नोटिस भी भेज दिया है। 

 

यह नही देखे –

बेहद दर्द भरी थी इस दुल्हन की कहानी, पति जबरन करवाता था ऐसे काम
बीजेपी लीडर की अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल, बदनाम करने का आरोप
‘वो भाई कहलाने लायक नहीं’, ऐसा लिख फंदे पर लटक गई बहन
70 साल शख्स ने की 22 साल की लड़की से शादी, ये है इसके पीछे की पूरी…