सालों से चली आ रही है इन बॉलीवुड अभिनेताओं के बीच दुश्मनी, नम्बर 3 ने अपने दुश्मन का किया करियर बर्बाद!

These-bollywood-stars-hates-each-other-for-many-years-sanskarinews

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो एक दुसरे के बहुत अच्छे दोस्त है जो हमेशा एक दुसरे का हमेशा साथ देते है, लेकिन कई सुपरस्टार्स खुद अपने मे दुश्मनी कर लेते है और उनकी दुश्मनी सालो साल चलती है। आइये आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ दुश्मन जोड़ियों के बारे में बताते है, जिनकी दुश्मनी को कई साल से जरी है।


सलमान खान और सुभाष घई

salman-khan-subhash-ghayi-hates-each-other-for-many-years-sanskarinews
salman-khan-subhash-ghayi-hates-each-other-for-many-years-sanskarinews

सलमान खान आने झगड़ों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते है।सालों पहले एक पार्टी में सलमान ने सुभाष घई को थप्पड़ मारा था। माना जा रहा था सुभाष ने ऐश्वर्या को लेकर ही कुछ कहा था जिससे सलमान का पारा भड़क गया और उन्होंने डायरेक्टर पर हाथ उठा दिया। हालांकि, सलमान ने दूसरे दिन ही उनसे माफी भी मांग ली थी। धीरे धीरे इन दोनों में सब सामान्य हुआ, और 2008 में इन दोनों ने मिलकर फिल्म ‘युवराज’ में काम किया, और फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सुभाष घई ने फिर से सलमान खान के साथ काम न करने की कसम खा ली थी।

आमिर खान और सनी देओल

amir-khan-sunny-deol-hates-each-other-for-many-years-sanskarinews
amir-khan-sunny-deol-hates-each-other-for-many-years-sanskarinews

पहला नाम सुपरस्टार आमिर खान का शामिल है। बात उस दौरान की है जब 15 जून 2001 में सनी ने आमिर से फिल्म ‘लगान’ की डेट आगे बढ़ाने को कहा था, लेकिन आमिर ने सनी को धोखा दे दिया। इसी साल सनी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ भी रिलीज हुई थी। हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी लेकिन दोनों के रिश्तों में आज भी दरार है।

बॉबी देओल और करीना कपूर

 

सनी देओल के भाई बॉबी देओल का बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र जो की पोपुलर अभिनेता रह चुके है के बेटे है। दरअसल साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए बॉबी देओल को कास्ट किया गया था, लेकिन करीना के कहने पर उनके उस वक्त के बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को कास्ट कर लिया गया था।

करीना कपूर और बिपाशा बसु

Bipasha-bashu-kareena-kapoor-hates-each-other-for-many-years-sanskarinews
Bipasha-bashu-kareena-kapoor-hates-each-other-for-many-years-sanskarinews

साल 2001 के करीब आयी फ़िल्म अजनबी में करीना और विपाशा एक साथ नजर आयी और इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गयी और इस दौरान करीना ने बिपाशा को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद से ही दोनों एक साथ कभी नजर नही आए।

 

बॉलीवुड के इन खूंखार विलेन की बेटियां है बेहद खुबसूरत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *