शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, इनमें से एक तो थी कुंवारी!

these-actresses-get-pregnent-during-shooting

हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताए जो और शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं। लेकिन फिर भी वे अपना काम करती रही थी। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में |


जूही चावला

jaya-bachhan-get-pregnent-during-shooting

बॉलीवुड फिल्म जगत की चुलबुली अभिनेत्री जूही चावला ने अपने करियर में कई बड़े सितारों के साथ सुपर हिट फिल्मो में काम किया है। जूही चावला की फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया साल 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जूही चावला प्रेगनेंट हो गई थी। लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग की थी।

श्रीदेवी

sridevi-get-pregnent-during-shooting
sridevi-get-pregnent-during-shooting

बॉलीवुड फिल्म जगत की पहली सुपर स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी आज हमारे बीच नही रही लेकिन उनका अभिनय लोगो के दिलो में आज भी बसा हुआ है। श्रीदेवी के अभिनय को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था।  लेकिन उनकी अदाकारी सदा हमारे मनों में बसी रहेगी। फिल्म जुदाई की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी प्रेगनेंट हो गई थी। आपकी जानकारी के लिए यह बता दे कि उस वक्त श्रीदेवी की शादी नहीं हुई थी।

ऐश्वर्या राय

aishwarya-rai-get-pregnent-during-shooting
aishwarya-rai-get-pregnent-during-shooting

बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड रह चुकी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय फिल्म हीरोइन की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी। उसी वजह से वह इस फिल्म को पूरा न कर सकी। इस फिल्म के कुछ सीन ऐश्वर्या राय के साथ शूट हो चुके थे। लेकिन ऐश्वर्या राय ने यह फिल्म नहीं करने का फैसला किया और इस फिल्म में करीना कपूर को साइन कर लिया गया था।

जया बच्चन

jaya-bachhan-get-pregnent-during-shooting
jaya-bachhan-get-pregnent-during-shooting

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जया बच्चन अपने जमाने की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है। जया बच्चन जब शोले फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब उस समय वह प्रेग्नेंट हो गई थी। इस फिल्म में एक सीन में जया बच्चन का बेबी बंप भी साफ नजर आता है। लेकिन फिल्म के दौरान किसी ने ध्यान नही दिया।

 

इन 5 बॉलीवुड एक्टर्स ने हर कीमत पर पाया था अपना प्यार, नम्बर 5 है सबकी फेवरेट जोड़ी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *