Hindi News

सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका के साथ कर दिया ऐसा काम, जानकर होश उड़ जाएंगे।

यहां एक सनकी आशिक ने प्रेमिका द्वारा शादी का पैगाम ठुकराए जाने के बाद ऐसा कदम उठाया, जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

0

नई दिल्ली, 16 नवंबर :आपने प्रेम के खातिर आशिकों को जान देते हुए जरूर देखा होगा। लेकिन, आज पहली जान लेने का मामला सामने आया है। दरअसल, चेन्नई के  आदम्बाक्कम इलाके में रहने वाले एक सनकी आशिक ने शादी का पैगाम ठुकराते ही अपनी प्रेमिका को ज़िंदा जला दिया। यहां 25 वर्षीय सनकी युवक ने गर्लफ्रेंड को उसके घर में घुसकर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। बीच बचाव के दौरान युवती की बहन और मां भी गंभीर रूप से झुलस गई।

दरिंदगी की हद पार कर देने वाला यह आशिक कोई और नही बल्कि लड़की का 5 साल पुराना प्रेमी था। दुख की बात है कि प्रेमिका ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि लड़की की मां और बहन जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। मीडिया खबर के मुताबिक, दोनों कॉलेज के समय से ही एक-दूसरे से प्यार करते थे। इतना ही नहीं उनका बचपन भी एक ही स्कूल में बीता था। लेकिन, प्रेमी आकाश ने कॉलेज के बाद हमेशा के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी पर लड़की ने अपनी महत्वाकांक्षाओं को प्राथमिकता देते हुए पढ़ाई जारी रखी।

एक दिन वह समय भी आ गया जब सिन्दूजा एक आईटी कंपनी में जॉब करने लगी। वहीं, दूसरी तरफ आकाश पढ़ाई-लिखाई छोड़ वक्त बर्बाद करता रहा। अभी हाल ही में आकाश ने सिन्दुजा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन लड़की बिना जवाब दिए घर चली गई। घर पहुँचकर सिन्दुजा ने अपनी माँ को पिछले दिन के वाकये के बारे में बताया पर माँ ने आकाश की नौकरी नही होने की बात सुनते ही इस शादी से इनकार कर दिया।

मां का फैसला सुनने के बाद सिन्दूजा समझ गई कि अब आकाश से मिलना-जुलना बंद कर देना चाहिए। इसके बाद सिन्दुजा के घरवाले उसके लिए दूसरा लड़का ढूंढने लगे। किसी तरह इस बात की भनक आकाश को लगी फिर क्या था? आकाश बड़े आगोश में सिन्दुजा के घर पहुँच गया और शादी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद आकाश सोमवार रात करीब 8 बजे सिन्दुजा के घर पहुँचा और कमरे को बंद कर उसके ऊपर पेट्रोल डाल दिया। घटनास्थल पर ही मौजूद लोगों ने आकाश को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल, पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुड़ गई है।

 

यह भी देखे –

पति को था डेंगू, बेडरूम में पत्‍नी से कर रहा था ‘गंदी जिद’, नहीं मानी तो किया ऐसा
9 साल बाद पति को पता चला, पत्नी भाई से बनाती हैं संबंध और फिर
बेटे-बहू के प्राइवेट मोमेंट की फोटो खींच ससुर ने उसकी बहन से किया 8…
सिर्फ 9 महीने में बच्चे का वजन हुआ 28 किलो, उठाते-उठाते टूट जाती है…