Hindi News

सनी लियोन का बदला: इनके साथ मज़ाक करोगे तो ऐसा जवाब मिलेगा

0

मुंबई। सनी लियोनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तेरा इंतज़ार को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनके साथ किसी ने ऐसा मज़ाक किया कि उनकी हालत ख़राब हो गई लेकिन आप तो हंस पड़ेंगे। लेकिन सनी को आ यूं ही हल्के में नहीं ले सकते। अपने साथ हुई हरकत का बदला भी उन्होंने ले लिया है।

सनी लियोन ने इस घटना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सनी एक फिल्म स्टूडियो के बाहर बैठी हुई हैं और वह कुछ पढ़ रही हैं। तभी उनके टीम का एक सदस्य हाथ में एक सांप लेकर आकर पीछे से उनपर डाल देता है। जिसे अचानक देखने के बाद सनी लियोनी हड़बड़ा जाती हैं और फिर जब उन्हें समझ आता है कि उनके साथ मज़ाक किया गया है तो सांप डालने वाले टीम के सदस्य के पीछे वह उसे मारने दौड़ती है । यह 11 सेकंड की क्लिप तेज़ी से वायरल हो रही है। सनी आमतौर पर प्रैंक से दूर ही रहती हैं लेकिन इस बार वो बुरी फंसी हैं।

 

सबको लगा कि बात यही ख़त्म हो गई और सनी मज़ाक को भूल गई लेकिन ऐसा नहीं था। सनी ने मौके देखते ही प्रैंक का बदला खुलकर लिया और उसका वीडियो भी शेयर कर दिया।

सनी एक दिसंबर को रिलीज़ हो रही फिल्म तेरा इंतज़ार में अरबाज़ खान के अपोज़िट लीड रोल में हैं। ये फिल्म पहले 24 नवंबर को आने वाली थी लेकिन पद्मावती की रिलीज़ टलने के कारण अब ये उसकी जगह आएगी। उनकी फिल्म की टक्कर कपिल शर्मा की फिरंगी से है। उनकी फिल्म को राजीव वालिया ने निर्देशित किया है।

सनी पिछले कुछ समय से एक्टिंग को छोड़ कर सिर्फ़ आइटम सांग्स पर ध्यान दे रही थीं। शाहरुख़ खान की फिल्म रईस , अजय देवगन की बादशाहो और संजय दत्त की भूमि में उनका आइटम सॉन्ग दिखा था।

 

यह भी पढ़ें:

पति को कंधे पर बैठा घूमती रही पत्नी, भीड़ मारती रही चप्पलें, बनाती रही वीडियो
सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका के साथ कर दिया ऐसा काम, जानकर होश उड़ जाएंगे।
पति को था डेंगू, बेडरूम में पत्‍नी से कर रहा था ‘गंदी…
9 साल बाद पति को पता चला, पत्नी भाई से बनाती हैं संबंध और फिर