Hindi News

9 साल बाद पति को पता चला, पत्नी भाई से बनाती हैं संबंध और फिर

0

गाजियाबाद। दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद के मुरादनगर में देवर-भाभी के अवैध संबंधों का रिश्‍ता सुर्खियों में है। वो पिछले कई वर्षों से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे लेकिन जब परिवारवालों का दबाव बना तो दोनों ने जहर खा लिया। फिलहाल दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका इलाज आईटीएस अस्पताल में चल रहा है। वहीं महिला के परिजनों का आरोप है कि पुलिस की प्रताड़ना के बाद देवर भाभी ने आत्महत्या करने के इरादे से जहरीला पदार्थ खाया था। पति पर भी प्रताडि़त करने का अरोप लगा है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। पीडि़ता दो बच्‍चों की मां है और दोनों बच्‍चे फिलहाल नाना-नानी के पास हैं।

suicide due to relation with brother in law 3 9 साल बाद पति को पता चला, पत्नी भाई से बनाती हैं संबंध और फिर

शादी के 2 माह बाद ही देवर से हो गया संबंध

जानकारी के मुताबिक भोवापुर गांव निवासी सीमा (बदला हुआ नाम) की शादी आठ साल पहले कनौजा निवासी विशाल (बदला हुआ नाम) से हुई थी। शादी के दो महीने बाद ही सीमा का अपने देवर के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। विशाल को आठ साल तक दोनों के प्रेम-प्रसंग की भनक तक नहीं लगी। इस बीच सीमा ने दो बच्चे को भी जन्म दिया। सात महीने पहले विशाल ने दोनों को कमरे के अंदर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उनके प्रेम-प्रसंग की पोल खुल गई। गुस्साए विशाल ने सीमा के साथ मारपीट की तो सीमा भी देवर से शादी करने की जिद पर अड़ गई।

सास-ससुर नहीं मानें तो मायके चली गई सीमा

सीमा की जिद जब सास-ससुर ने नहीं मानी तो वो दोनों बच्‍चों को लेकर मायके चली गई। थोड़े दिन बाद ही दोनों पक्षों की एक पंचायत हुई। जिसमें लिखित में तय किया कि सीमा अपने दोनों बच्चों को लेकर देवर के साथ रहेगी। उसके बाद सास-ससुर ने शादी के लिए हामी तो भर दी लेकिन फिर मुकर गए। अगले ही दिन सीमा देवर के साथ फरार हो गई। पिछले छह माह से शादी किए बगैर सीमा अपने देवर और दो बच्चों के साथ पति-पत्नी के तौर पर सैंथली गांव में किराए के मकान में रहने लगी।

suicide due to relation with brother in law 2 9 साल बाद पति को पता चला, पत्नी भाई से बनाती हैं संबंध और फिर

पड़ा दबाव तो खुदकुशी करने के लिए खा लिया जहर

देवर राजमिस्त्री का काम करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था। दो दिन पूर्व विशाल ने थाने में तहरीर देकर अपने भाई पर पत्नी व बच्चों को बंधक बनाने का आरोप लगाया। रविवार शाम को दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया था। पुलिस ने देवर-भाभी को चौकी बुलाकर पूछताछ की। पुलिस के सामने महिला ने देवर के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद पुलिस ने दोनों को घर भेज दिया। लेकिन इसके बावजूद भी पति दोनों बच्चों को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ा रहा। देवर ने दोनों बच्चो को अपनी औलाद बताते हुए भाई को घर से भगा दिया। इस दौरान पति ने महिला के साथ मारपीट कर दी। इससे क्षुब्ध होकर देवर-भाभी ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

 

 

यह भी देखे –

सिर्फ 9 महीने में बच्चे का वजन हुआ 28 किलो, उठाते-उठाते टूट जाती है मां-बाप की कमर
40 साल की टीचर ने 17 साल के स्टूडेंट्स से जबरन बनवाए संबंध
यहां इलाज के नाम पर बेदर्दी से पीटी जाती हैं महिलाएं, खर्च कर रही…
कोठी में प्रेमिका के साथ था एनआरआइ युवक, फिर अचानक उठा दिया घातक कदम