Hindi News

रोहित ने विरुष्का को बधाई देते हुए लिख दिया कुछ ऐसा कि लोगों ने कहा खुद पहले…

0

भारतीय टीम के कप्तना विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने आखिरकार शादी कर ली। पिछले कई दिनों से चल रही शादी की खबरों पर आखिरकार दोनों ने मोहर लगा ही दी। दोनों की शादी की खबरें सुनते ही सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं, लेकिन इसी बीच रोहित शर्मा का एक ऐसा ट्वीट सामने आया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

रोहित शर्मा ने बधाई देते हुए लिखा, ‘विराट मैं तुम्हें अच्छे पति बनने के टिप्स दूंगा और अनुष्का तुम अपना सरनेम शर्मा ही रखना।’

रोहित के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

11 दिसंबर को इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। दोनों का इस तरह गुपचुप तरीके से शादी करना सभी लोगों के लिए काफी चौंकाने वाली खबर थी। विराट और अनुष्का की शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

शादी के बाद विराट ने अनुष्का के लिए ऐसा फैसला लिया है जो ये साफ दर्शाता है कि विराट, अनुष्का को बहुत प्यार करते हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ अफ्रीका से लौटने के बाद दोनों अपनी आगे की जिंदगी मुंबई के वर्ली इलाके में स्थित अपने नए घर में रहेंगे।

वैसे ये खबर सुनकर आपको आम लगे, लेकिन ये खबर लड़कियों के लिए बेहद खास है क्योंकि शादी के बाद नॉर्मली लड़कियां अपना घर छोड़ कर पति के घर जाती हैं, लेकिन विराट ने इसका उल्टा किया है। दरअसल, विराट दिल्ली के हैं और अब तक स्थाई रूप से दिल्ली में ही रह रहे थे। लेकिन अब शादी के बाद वो मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे क्योंकि अनुष्का अगर दिल्ली में शिफ्ट होती तो उनके लिए काम करना मुश्किल होता। तो विराट एक अच्छे लाइफ पार्टनर की तरह मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे।