Hindi News

लिएंडर पेस का पासपोर्ट खोलेगा रिया पिल्लई के साथ रिश्ते का सच

0

मशहूर टेनिस स्टार लिएंडर पेस और उनकी पूर्व लिव-इन पार्टनर रिया पिल्लई के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. रिया ने कोर्ट में लिएंडर के पासपोर्ट की जांच की मांग के लिए याचिका दायर की है. रिया का मानना है कि लिएंडर का पासपोर्ट यह बताने के लिए काफी है कि वह उनकी पत्नी हैं.

गुजारे को ‘मोहताज’ हुईं संजय दत्त की पूर्व पत्नी, पेस से नहीं मिल रहा पूरा खर्चा

घरलू हिंसा केस की सुनवाई कर रही कोर्ट को रिया ने कहा कि पेस के पासपोर्ट की जांच हो. उनके पासपोर्ट में पत्नी के नाम वाले कॉलम में मेरा नाम मौजूद है. रिया ने कहा, लिएंडर का पुराना पासपोर्ट जो 19 फरवरी 2008 को जारी किया गया था. उसमें मेरा नाम है. उस पासपोर्ट की अवधि 18 फरवरी 2018 में समाप्त होने वाली थी. लेकिन लिएंडर ने 2014 में जब वो अमरीका में थे, यह कहकर नया पासपोर्ट बनवाया कि उन्होंने अपना पुराना पासपोर्ट खो दिया है. जिसके बाद पेस ने जानबूझकर पासपोर्ट से मेरा नाम हटवाया.

बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट में पिछली सुनवाई के दौरान रिया ने पेस से अपने और बेटी के गुजारे के लिए 2.62 लाख रुपये प्रति महीने की मांग की थी. इसमें से 1.87 लाख रुपये बेटी आइयाना के मेडिकल खर्च से जुड़े हैं और 75 हजार रुपये बाकी खर्च से.

rhea mos 100317114903 लिएंडर पेस का पासपोर्ट खोलेगा रिया पिल्लई के साथ रिश्ते का सच

क्या है लिएंडर-रिया का विवाद

संजय दत्त से तलाक के बाद मॉडल रिया पिल्लई साल 2005 से पेस के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों 8 साल तक साथ-साथ अमेरिका में लिव-इन पार्टनर थे. दोनों की एक बेटी भी है, लेकिन साल 2013 में दोनों के बीच कुछ झगड़ा हुआ और मामला कोर्ट तक पहुंच गया. साल 2014 में रिया ने लिएंडर पेस और उनके पिता पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. जब इस मामले में उनके सेटलमेंट की बात रखी गई, तो पेस ने कोर्ट में यहां तक कह दिया था कि रिया से उनकी शादी कभी हुई ही नहीं थी और वह उनकी पत्नी नहीं हैं. अलग होने पर रिया ने पेस के सामने 4 लाख रुपए प्रति माह गुजारे भत्ते की मांग रखी थी, इस पर भी पेस ने यही कहकर इनकार कर दिया था कि वह उनकी पत्नी ही नहीं हैं.

rhea pillai mos 100317114903 लिएंडर पेस का पासपोर्ट खोलेगा रिया पिल्लई के साथ रिश्ते का सच