Hindi News

एक कमरें में 2 कपल संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ें गए।, पब्लिक ने किया ये हाल

मेरठ में एक कमरें में 2 युवक-युवतियां पकड़ें गए। पब्लिक ने उनको पकड़कर जमकर पिटाई कर दी।

0

मेरठ (यूपी). यहां के मवाना कस्बे में चीनी मिल के निकट एक मकान में 2 युवक-युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों पकड़ें गए। मौके पर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। लड़के- लड़कियों ने अपने आपको भाई-बहन बताने लगे, लेकिन जब पुलिस उन्हें थाने ले गई तो उन्होंने एक दूसरे को अपना मित्र बताया।

पकड़े जाने पर बोले- घूमने आए थे…

– स्थानीय लोगों ने बताया, ”जब मकान के अंदर 2 युवक और 2 युवतियां घुसी और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। लोगों को शक हुआ तो मकान के अंदर चारों को रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी।”
– ”पकड़े जाने पर युवक पहले तो कहते रहे कि वे आपस में भाई-बहन है और यहां हस्तिनापुर घूमने आए थे। यह मकान उनके दोस्त का है, उससे मिलने के लिए वह यहां कुछ देर रूके थे।”
– ”मोहल्ले के लोग उनकी बात से संतुष्ट नहीं हुए, इस दौरान एक युवक उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंची, पुलिस के सामने भी युवक की पिटाई की गई।”
– ”बाद में पुलिस उन चारों को पकड़ कर अपने साथ मवाना थाने ले आई। पूछताछ के बाद युवतियों को महिला थाने भेज दिया गया।”

बागपत के रहने वाले हैं चारों
– पूछताछ के बाद पुलिस को युवकों ने अपने नाम प्रमोद कुमार और अमित बताया। दोनों बागपत जिले के बड़ौली गांव के रहने वाले है। जबकि दोनों युवतियां बागपत जिले की रहने वाली है।
– एसएसआई भरत लाल शाह ने कहा, ”युवती के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। पकड़े गए युवकों ने यही बताया है कि वह हस्तिनापुर घूमने आए थे।”

 

यह भी देखे –

बेटी ने कहा – दर्द हो रहा है, फिर सामने आई दो स्कूल टीचर की ये कहानी
यहाँ लोग नही रोकते है गाडी, 50 साल पहले हुआ था नरसंहार
मिस्ड कॉल से हुआ था प्यार, सामने आया तो पिता की उम्र का निकला
ट्यूशन जा रही थी लड़की, गली में प्रेमी ने सीने पर चाकू से किए 11 वार