Hindi News

गाजियाबाद में होटलों पर रेड, कई जोड़े आपत्तिजनक हालात में …

0

गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरिया इलाके में पुलिस और प्रशासन ने कई होटलों पर मंगलवार को छापे मारे. छापे के दौरान पुलिस ने वहां से करीब 1 दर्जन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. छापे के दौरान दो होटलों को पुलिस ने सील कर दिया है. पकड़े गए जोड़ों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

बजरिया इलाके में अचानक की गई इस रेड से यहां के होटलों में हड़कंप मच गया. बजरिया इलाके में काफी संख्या में होटल हैं. आपको बता दें कि यह इलाका गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के करीब का है.

पकड़े गए जोड़ों से पूछताछ चल रही है. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि क्या इनके साथ जो महिलाएं मौजूद थीं वह अपनी रजामंदी से आई थीं या फिर यहां पर लाई गई थीं. जो किसी वेश्यावृत्ति का हिस्सा तो नहीं है.

हालांकि एक चौंकाने वाली बात सामने आई है कि कुछ होटल ऐसे हैं जिनको कुछ समय पहले सील कर दिया गया था. उसके बावजूद होटलों में यह काम चल रहा था. इस पर जांच करने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट खुद पहुंचे हैं. भारी पुलिस बल इन होटलों पर छापेमारी कर रहा है.

बजरिया वह इलाका है जो गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास का इलाका है और यहां पर पहले भी ऐसी शिकायतों पर रेड की गई है. कई बार इन होटल से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश भी हो चुका है. इस तरह की शिकायत यहां के निवासी पुलिस से करते रहे हैं. लेकिन, उसके बावजूद यहां होटल में भी इस तरह का काम चलने से पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

छापे के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ने मौके पर 2 होटलों गोपाल प्लाजा और स्टार होटल को देह व्यपार अधिनियम के तेहत सील भी किया है.

यह भी देखे –

8Yr लिव-इन में 8 बार अबॉर्शन, अब बोला- तेरी बेटी भी मुझे अच्छी लगती है
पति नहीं करता था टच, पत्नी ने सुसाइड नोट में लिखा- मरने के बाद भी न छूना
हार्दिक पटेल का एक लड़की के साथ वीडियो वायरल – देखे विडियो
इस लड़की ने सनी लियोनी को दिया जबरदस्त टक्कर, इंटरनेट पर लाखों लोगों…
एक मिस कॉल और न्यूड फोटो ने बर्बाद कर दी महिला की जिंदगी