Hindi News

आखिर ऐसा भी क्या है इस गाने में, जो लोगों ने इसे 10 करोड़ बार देख डाला…

0

कुछ दिन पहले एक स्पेनिश गाना आया था ‘Despersito’। यह गाने आते ही लोगों के बीच उतनी ही तेजी से फैला जितनी तेजी से इंडिया में नोटबंदी की खबर फैली थी। जिन लोगों की इंग्लिश गाने सुनकर तबियत बिगड़ने लगती थी, वो भी फेसबुक पर शान से स्टेटस डाल देते थे कि ‘Listning Despersito’। अगर आप ऐसे किसी इंसान को सामने से ‘Despersito’ सुनते हुए देखें तो पाएंगे कि वो इंसान पूरे गाने में आमिर खान की तरह शांत बैठा रहेगा मगर ‘Despersito’ शब्द आते ही राखी सावंत की तरह चिल्लाने लगता है।

इस शो ऑफ की वजह क्या थी? सिर्फ और सिर्फ ये कि ट्रेंडिंग गानों को सुनने से इंसान सबके सामने कूल साबित हो जाता है। दो-चार लड़कियों को इम्प्रेस कर लेता है। अरे भैया ट्रेंडिंग ही सुनना है तो अपना देसी भोजपुरी गाना ‘राते दिया बुताके’ सुन लो। इस गाने को 100 मिलियन यानी 10 करोड़ बार देखा जा चुका है।

ये पहला भोजपुरी गाना है जो इस मुकाम पर पहुंचा है। आखिर ऐसे भी क्या हीरे-मोती जड़े हैं इस गाने में, यह आपको स्टोरी पढ़ने के बाद पता लगेगा।

दो शादी सुदा महिलाओ में हुआ प्यार, उसके बाद जो हुआ कोई सोच नहीं सकता

ऐसे लौंडे देखें रिपीट मोड पर

ऐसे लौंडों को ये गाना रिपीट मोड पर देखना चाहिए जिनकी ‘ऑन्टी’ और ‘भाभी’ फेवरेट कैटेगरी होती है। हम ज्यादा डिटेल में नहीं बताएंगे, समझदार को इशारा ही काफी है।
थका देगा ये गाना

थका देगा ये गाना

इस गाने का म्यूजिक ऐसा है कि अगर इसे DJ वाले बाबू ने गलती से भी प्ले कर दिया तो आप अपने कदमों को रोक नहीं पाएंगे। अगर आप अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ हुए तो भैया, उसी तरह से नाचेंगे जिस तरह दारू के नशे में टल्ली होकर इंसान नाचता है।

भूल जाएंगे ओम प्रकाश को

अगर आप दिलो-जान से ‘आंटी की घंटी’ गाने वाले ओम प्रकाश मिश्रा के फैन हैं तो इस गाने को जरूर सुनें। इसके ‘जब मैं आई सुहाग वाली रात रे, हूसन चुम्मा से किया रे शुरुआत रे’ जैसे लिरिक्स आपको खूब पसंद आएँगे।

सपना चौधरी के बाद अब इस डांसर ने हरियाणा में लगाई आग !

बढ़ जाएगी गर्मी

इस गाने में जब आप भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के ठुमके देखेंगे तो यकीन मानिये मुन्नी यानी मलाइका अरोरा के ठुमके भूल जाएंगे।

ये गाना हॉटनेस के मामले में भी कम नहीं है। गाना इतना हॉट है कि सर्दी के दिनों में भी गर्मी बढ़ा सकता है।

इस गाने में नजर आ रहे पवन सिंह की ये फिल्म ‘सत्या’ भी भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म है। अगर गाना देखते-देखते फिल्म देखने का मूड बन जाए तो देख डालियेगा।

माेहल्ले का प्यार था, हर सुबह दीदार होता था; ऐसी है मोहब्बत से मौत तक की स्टाेरी

 

देखिये वो गाना.

 

तो अगर आपको ये भोजपुरी गाना और हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने करीबियों के साथ शेयर करें।