Hindi News

मौत से पहले बहन ने भाई को भेजा था वॉट्सऐप मैसेज, लिखा था- डिलीट मत करना

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 18 नवंबर को वहाट्सएप से नेहा की उसकी भाई-बहन से बात हुई थी।

0

भागलपुर.यहां के संप्रीति अपार्टमेंट में फ्लैट नंबर-101 में हुई नेहा की हत्या मामले में पुलिस ने मृतका के गिरफ्तार पति दिनेश कुमार आजाद उर्फ दिनेश रजक को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस वॉट्सऐप मैसेज और ब्रेड-आमलेट के फोटो को पुख्ता सबूत बनाएगी। बता दें कि 18 नवंबर को नेहा ने अपने भाई को वॉट्सऐप मैसेज किया था जिसमें कुछ बातें बताई थी और कहा था कि इस मैसेज को डिलीट मत करना।

Murder Case Of PG Student Neha In Bhagalpur 4 मौत से पहले बहन ने भाई को भेजा था वॉट्सऐप मैसेज, लिखा था  डिलीट मत करना

 

पुलिस ने मांगा वॉट्सऐप मैसेज का स्क्रीन शॉट

मामले में नेहा के पिता बांका के ककवारा गांव निवासी कैलाश रजक के आवेदन पर इशाकचक थाने में दहेज हत्या का केस दर्ज किया गया है, जिसमें पति के अलावा नेहा के जेठ मनोज कुमार आजाद, जेठानी जूली आजाद को आरोपी बनाया गया है। आरोपी जेठ-जेठानी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। दिनेश आजाद एलआईसी के भागलपुर डिविजन में सीओ है, जबकि उसका बड़ा भाई मनोज आजाद इसी ऑफिस में एचजीए (हायर ग्रेड असिस्टेंट) है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 18 नवंबर को नेहा ने अपनी बहन और भाई को वहाट्सएप पर पति के बारे में कई मैसेज किये थे। कैसे दिनेश उसे ब्रेड-आमलेट में मिला कर दवा खिलाता है, इस बारे में नेहा ने लिखा था। दवा मिलाए ब्रेड-आमलेट की फोटो भी उसने व्हाट्सएप पर भाई-बहन से शेयर किया था। अब पुलिस नेहा द्वारा भेजे गए इस व्हाट्सएप मैसेज और फोटो को सबूत बनाने की तैयारी कर रही है। मैसेज से संबंधित स्क्रीन शॉट पुलिस ने पीड़ित परिवार से मांगा है, ताकि जांच में सभी मैसेज को लाया जा सके।

2 1513033455 1513125235 मौत से पहले बहन ने भाई को भेजा था वॉट्सऐप मैसेज, लिखा था  डिलीट मत करना

नेहा ने भाई को किया था ये मैसेज

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 18 नवंबर को वहाट्सएप से नेहा की उसकी भाई-बहन से बात हुई थी। नेहा ने लिखा था कि उसे ब्रेड-आमलेट में पति दवा मिलाकर खिलाते हैं। दवा मिलाकर तैयार किये गए ब्रेड-आमलेट की फोटो खींच कर नेहा ने अपने भाई को व्हाट्सएप भी किया था। नेहा ने फोटो भेज कर यह लिखा भी था कि इस बात की चर्चा किसी से नहीं करना और फोटो को भी डिलीट नहीं करना। यानी नेहा को आभास हो गया था कि उसके साथ कुछ होने वाला है। इस कारण उसने दवा वाले ब्रेड-आमलेट की फोटो को मोबाइल से डिलीट नहीं करने की बात अपने भाई को लिखी थी।

Murder Case Of PG Student Neha In Bhagalpur 5 मौत से पहले बहन ने भाई को भेजा था वॉट्सऐप मैसेज, लिखा था  डिलीट मत करना

 

यह भी देखे –

रोहित ने विरुष्का को बधाई देते हुए लिख दिया कुछ ऐसा कि लोगों ने कहा खुद पहले…
डॉक्टर पत्नी को लेकर भाग गया ड्राइवर, वकील पति ने लगाई गुहार
आरोपी बोला, तुम मुझे अच्छी लगती हो इसलिए किया रेप
एक कमरें में 2 कपल संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ें गए।, पब्लिक ने किया…