Hindi News

बीवी थी प्रेग्नेंट, पति ने सुसाइड से पहले FB पर लिखी यह वजह

0

यहां के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। खुदकुशी करने से पहले उसने फेसबुक पर सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें अपनी मौत के लिए प्रेग्नेंट पत्नी और सास को जिम्मेदार ठहराया है। युवक ने इसी साल लव मैरिज की थी।

kanpur1 1508851981 बीवी थी प्रेग्नेंट, पति ने सुसाइड से पहले FB पर लिखी यह वजह

– मृतक जितेंद्र ने सुसाइड से पहले फेसबुक पर पोस्ट अपलोड की थीं। पोस्ट में लिखा – “दुनिया वालों अब नहीं रहूंगा। वाइफ ने कहा मर जा, सास सुनीता ने भी कहा मर जा।” इस पोस्ट को लिखकर जितेंद्र ने सुसाइड कर लिया था।
– जितेंद्र के पिता का कहना है कि जॉब नहीं होने की वजह से बेटा पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। वह रोज की तरह मंगलवार सुबह उठा और चाय पीने के बाद थोड़ी देर बाहर घूमने गया। आधे घंटे बाद घर लौटा और बिना बोले अपने कमरे में चला गया। थोड़ी देर बाद जब मां उसे बुलाने गई तो वह फांसी पर लटका हुआ था।
kanpur2 1508851982 1 बीवी थी प्रेग्नेंट, पति ने सुसाइड से पहले FB पर लिखी यह वजह
पत्नी भाई दूज मनाने मायके गई थी
– मृतक की पत्नी सुमन भाई दूज मनाने के लिए मायके गई हुई थी। उसे दो महीने की प्रेग्नेंसी है। उसने कहा कि पति उससे बहुत प्यार करता था। कभी झगड़ा नहीं करता था। वह भैया दूज मनाकर बुधवार को ससुराल लौटने वाली थी कि सुबह पति के फांसी वाली खबर आ गई।
लोगों ने कहा- पति-पत्नी के बीच होती थी नोकझोक
– लोगों का कहना है कि जितेंद्र ने इसी साल 28 अप्रैल को शिवली क्षेत्र के शोभन गांव की सुमन से लव मैरिज की थी। शादी के बाद से ही पैसाें को लेकर दोनों के बीच झगड़े होते थे।
– पुलिस ने सुसाइड का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।