Hindi News

5 सेकंड में दूसरे फोन की स्क्रीन अपने फोन पर करें ओपन, ये है आसान ट्रिक

0
आप अपने स्मार्टफोन पर किसी दूसरे फोन की स्क्रीन को ओपन कर सकते हैं। साथ ही, अपने फोन की स्क्रीन को दूसरे फोन पर भी शेयर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एक फ्री ऐप गूगल प्ले स्टोर से फोन पर इन्स्टॉल करना होता है। इस ऐप से आप किसी को कोई बात समझा या बता सकते हैं। सबसे अच्छी बात है कि यूजर फोन की स्क्रीन को किसी दूसरे शहर या देश में भी शेयर कर सकता है।
# क्या करना होगा?
Inkwire Screen Share ऐप को उन दोनों फोन में इन्स्टॉल करना होगा, जिनकी स्क्रीन आपस में शेयर करना चाहते हैं। इसके बाद, जिस फोन की स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं उससे एक कोड जनरेट होता है जिसे उस फोन में डालना होता है जिसमें स्क्रीन दिखाई देना है। ये प्रॉसेस 5 सेकंड की होती है। इसके बाद आप पहले फोन में जो भी करेंगे वो दूसरे फोन में भी दिखाई देगा। यानी कोई वीडियो प्ले करेंगे तो यहां भी ओपन हो जाएगी।
# ऐप के बारे में
इस एंड्रॉइड ऐप पूरा का नाम Inkwire Screen Share + Assist है। जिसे प्ले स्टोर से फ्री में इन्स्टॉल किया जा सकता है। इस ऐप का साइज करीब 30MB है। इसे एंड्रॉइड के वर्जन 5.0 या उससे ऊपर पर इन्स्टॉल कर सकते हैं। ऐप को एक लाख से ज्यादा बार इन्स्टॉल किया जा चुका है।
inkwire screen share app 1 5 सेकंड में दूसरे फोन की स्क्रीन अपने फोन पर करें ओपन, ये है आसान ट्रिक