Hindi News

कोठी में प्रेमिका के साथ था एनआरआइ युवक, फिर अचानक उठा दिया घातक कदम

एनआरआइ युवक प्रेमिका के साथ एक कोठी में था अचानक वहां गांव के लड़के पहुंचे और अश्लील हरकतें करने लगे। इससे आहत युवक ने खुदकशी कर ली।

0

जेएनएन, जालंधर। विदेश से आए युवक को एक युवती से प्यार हो गया। दोनों आपस में मिलने जुलने लगे। दो दिन पूर्व दोनों एक कोठी में मिले। इसी दौरान वहां गांव के कुछ और युवक आ गए और उन्होंने युवती से छेड़खानी करनी शुरू कर दी। बाद में युवती ने मामले में की शिकायत पुलिस में दी। शिकायत में एनआरआइ युवक का नाम भी था। इससे वह आहत था और गत दिवस उसने फंदा लगाकर खुदकशी कर ली।

हरिंदर सिंह कुछ माह पहले विदेश से लौटा था। परिवार विदेश में ही है। मां व पिता मनजिंदर सिंह की मौत हो चुकी है। वह यहां दो माह पहले रिश्तेदार के घर पर आया था। पुलिस के मुताबिक हरिंदर की एक युवती से दोस्ती थी। रोजाना दोनों का मिलना होता था। बुधवार को भी जब दोनों गांव की एक कोठी में मिले तो उन्हें गांव के कुछ युवकों ने देख लिया। युवक कोठी में घुस गए और छेड़खानी शुरू कर दी।

युवती डरकर गांव में अपनी एक सहेली के घर चली गई, जबकि कोठी में हरिंदर युवकों से भिड़ गया और मारपीट हो गई। इधर, गांव में अफवाह फैल गई कि युवती से गैंगरेप हो गया है। संभ्रांत लोगों के साथ युवती ने पतारा थाने में शिकायत भी दी। एसएचओ पतारा सतपाल ने बताया कि शिकायत में हरिंदर समेत संतोख, सुखु, दीपा, हरविंदर व गगन का नाम था।

शाम को एफआइआर की गई, जिसमें हरिंदर का नाम नहीं था। युवती का अभी मेडिकल नहीं कराया जा सका है। वीरवार सुबह सूचना मिली कि हरिंदर ने फंदा लगा लिया है। वे पहुंचे तो कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। आत्महत्या का कारण केस में नाम आने का डर भी हो सकता है। साथ ही अन्य कोई मानसिक परेशानी भी। फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। युवती का आज मेडिकल होना है।

यह भी पढ़ेंः 

2nd फ्लोर पर जल रही थी पत्नी, पुलिस ने खोजा तो पति मिला ये करते
शराबी पति ने अपने दोस्तों से कराया मेरा गैंगरेप : VIDEO
छह साल के लव अफेयर का ऐसे हुआ अंत, BF ने GF से रखी थी ऐसी डिमांड
48 घंटे से पेड़ पर लटकी है कपल की लाश, कुछ दिनों पहले की थी शादी
ब्रांडेड जींस-चश्मे पहनती थी ये दस्यु सुंदरी, 13 की उम्र में बनी डाकू…