Hindi News

पति को था डेंगू, बेडरूम में पत्‍नी से कर रहा था ‘गंदी जिद’, नहीं मानी तो किया ऐसा

0

कुरुक्षेत्र। हरियाणा के कुरुक्षेत्र में शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पति ने पत्‍नी की गला दबाकर हत्‍या कर दी। महिला की शिनाख्‍त 30 वर्षीय सुमन के रूप में हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं सुमन के परिवारवालों का कहना है कि उसके पति संजीव के उसके ही भाई के साली के साथ अवैध संबंध थे जिसे लेकर दोनों के बीच असकर मारपीट होती रहती थी। इसे लेकर कई बार मामला पंचायत में भी जा चुका था। पुलिस ने मृतका के भाई रवि की कम्पलेन पर पति संजीव, देवर, ससुर, दादी, देवरानी व उसकी बहन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इस मामले में अभी तक सिर्फ संजीव की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस का कहना है कि छानबीन जारी है, आगे और भी लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

Husband killed wife 2 पति को था डेंगू, बेडरूम में पत्‍नी से कर रहा था गंदी जिद, नहीं मानी तो किया ऐसा

दो महीने मायके में रहकर आई थी सुमन

जानकारी के मुताबिक सुमन को जब पता चला कि संजीव के भाई के साली के साथ अवैध संबंध हैं तो वो उसने इसका विरोध किया। इस बात को लेकर संजीव ने सुमन की पिटाई की थी। इसी के बाद से सुमन अपने मां-बाप के घर चली गई थी। वो दो महीने से वहीं पर थी। मामला जब पंचायत में पहुंचा तो संजीव ने दोबारा ऐसी गलती न करने की बात कहते हुए सुमन को घर ले आया। बीती रात दोनों खाना खा कर सोने चले गए।

Husband killed wife 3 पति को था डेंगू, बेडरूम में पत्‍नी से कर रहा था गंदी जिद, नहीं मानी तो किया ऐसा

2006 में हुई थी सुमन-संजीव की शादी

सुमन का भाई करनाल में रहता है। उसने पुलिस को बताय‍ा कि साल 2006 में सुमन और संजीव की शादी हुई थी। संजीव पेंटर का काम करता है। शादी के बाद दोनों को दो बच्‍चे हुए। सुमन के भाई की तहरीर पर पुलिस ने संजीव को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा राज सामने आ गया।

Husband killed wife 4 पति को था डेंगू, बेडरूम में पत्‍नी से कर रहा था गंदी जिद, नहीं मानी तो किया ऐसा

बेडरूम में शारीरिक संबंध बनाने से सुमन ने किया था

इंकार संजीव ने पुलिस को बताया कि उस रात वो सुमन से शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा था लेकिन सुमन उसे बार-बार मना कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों में तकरार हो गई। संजीव ने पुलिस को बताया कि उसे डेंगू हो रखा है जिसके चलते सुमन ऐसा करने से इंकार कर रही थी। लेकिन उस वक्‍त संजीव के सिर पर भूत सवार था और गुस्‍से में उसने सुमन का गला दबा दिया। हालांकि उस वक्‍त उसे लगा था कि वो सिर्फ बेहोश हुई है।

 

 

यह भी देखे –

सिर्फ 9 महीने में बच्चे का वजन हुआ 28 किलो, उठाते-उठाते टूट जाती है मां-बाप की कमर
40 साल की टीचर ने 17 साल के स्टूडेंट्स से जबरन बनवाए संबंध
यहां इलाज के नाम पर बेदर्दी से पीटी जाती हैं महिलाएं, खर्च कर रही…
कोठी में प्रेमिका के साथ था एनआरआइ युवक, फिर अचानक उठा दिया घातक कदम