Hindi News

पिता की मौत के बाद बेटी ने देखा उनका मोबाइल, वीडियो देख रह गई शॉक्ड

0

मोहाली (चंडीगढ़).पिता की मौत के बाद जब बेटी ने मोबाइल में पिता का सेल्फी वीडियो देखा तो उनके सुसाइड किए जाने का पता उनकी फैमिली को चला। बता दें कि उस वीडियो में युवक ने कहा है कि वो सुसाइड कर रहे हैं और जिस व्यक्ति के कारण वो सुसाइड कर रहे हैं, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस बात की जानकारी मृतक की पत्नी ने थाने में जाकर दी।

पहले पैसे दूंगा, बाद में मुकर गया…

– मृतक की पत्नी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 24 अक्टूबर को सुबह करीब पांच बजे उनके पति जगदीश सिंह घर के बाड़े में थे।
– उनके जेठ ने देखा कि जगदीश सिंह बाड़े में गिरे हुए थे। जब उन्हें जाकर उठाने का प्रयास किया गया तो वे हिले नहीं, जिसके बाद डॉक्टर को बुला कर उनकी जांच करवाई गई।
– डॉक्टर ने जांच करके बताया कि उनकी मौत हो चुकी है। इसके बाद उन्हें लगा कि यह नैचुरल डेथ है और उसके बाद उन्होंने अपने सभी रिश्तेदारों को सूचित किया और दोपहर तक उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।
– मृतक की पत्नी ने बताया कि जब उन्होंने वीडियो देखने के बाद संबंधित व्यक्ति से बात की तो उसने कहा कि वो पैसे नहीं देा उन्हें जो करना है कर लें।

सभी आरोप निराधार : लक्की
– वीडियो में जिस युवक का जिक्र है उस युवक ने कहा कि उस पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। उसका जगदीश के साथ कोई भी पैसों का लेन-देन नहीं था। इस बात को लेकर मृतक की पत्नी ने पुलिस को शिकायत दी है।
पुलिस के मुताबिक
– शिकायत आई थी, जिस पर मामले की जांच की जा रही थी। दोनों पक्षों को भी बुलाया गया था, लेकिन अब मेरा ट्रांसफर हो गया है तो मैंने अब ढकोली थाना चौकी ज्वाइन कर ली है। अब केस को नए इंचार्ज स्टडी करेंगे और उसके बाद ही इस पर कोई कार्रवाई की जाएगी। – सतिंदर सिंह, पूर्व इंचार्ज मजात चौकी
– मैंने आज ही ज्वाइन किया है। पुराना केस है, इसलिए नॉलेज में नहीं है। केस को स्टडी करके दोनों पक्षों को बुलाया जाएगा और उसके बाद जो फैक्ट्स सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। – भूपिंदर सिंह, इंचार्ज, मजात चौकी

 

यह भी देखे –

घर के बाहर सोई महिला से 3 लोगों ने किया रेप, वारदात CCTV में कैद
चार साल के बेटे के साथ रेप कर मां ने अपलोड किया वीडियो
नौकरी छूटी तो बेटों ने घर से निकाल दिया लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और…
जज साहिबा! मेरी मां गंदी है, उसे फांसी की सजा दीजिए
प्रद्युम्न मर्डर केस: स्वभाव से उद्दंड और मारपीट का आदी है आरोपी छात्र