Hindi News

12वीं की स्टूडेंट की खुदकुशी का राज 20 दिन बाद उसकी डायरी से खुला।

सुसाइड के 20 दिन बाद मिली डायरी, लिखा- सहेलियों को पता है मौत का कारण

0

जयपुर. 20 दिन पहले खुदकुशी करने वाली लड़की के इस कदम को उठाने के पीछे का खुलासा उसकी डायरी से अब पता चला है। डायरी में लड़की ने लिखा कि मेरी मौत का कारण मेरी दो सहेलियों को पता है। जब सहेलियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह अपने जीजा के द्वारा की जाने वाली गलत हरकतों से परेशान थी।मां के मायके जाने के बाद घर पर अकेली थी लड़की…

– झोटवाड़ा में 20 दिन पहले बाहरवीं में पढ़ने वाली 17 साल की लक्ष्मी उर्फ ज्योति ने घर पर ही खुदकुशी कर ली थी।

– लक्ष्मी की मां का कहना है कि उनके पति राधेश्याम आर्मी हवलदार हैं और उधमपुर में तैनात हैं। नवंबर के महीने में वे अपने मायके गई हुईं थी।

– इस दौरान उनकी बेटी लक्ष्मी घर पर अकेली थी। इस दौरान ही उसने खुदकुशी कर ली। बेटी की मौत के बाद परिजन उसकी लाश लेकर गांव चले गए और जहां क्रियाक्रर्म करके 15 दिन बाद जयपुर लौटे थे।

– घर आने के बाद कमरे में रखी डायरी देखी तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। डायरी के पन्ने पर लिखा था कि मेरी मौत का राज मेरी दो सहेलियां जानती हैं।

– उसके बाद परिजन बेटी की मौत का राज जानने के लिए सहेलियों के घर पहुंचे।

Girl Suicide Note Recovered After Death 3 12वीं की स्टूडेंट की खुदकुशी का राज 20 दिन बाद उसकी डायरी से खुला।

सहेलियों ने बताई असल वजह

मामले के बारे में पूछने पर सहेलियों ने सनसनीखेज खुलासा किया। सहेलियों के मुताबिक, लक्ष्मी ने खुदकुशी करने से पहले इसके पीछे के कारणों को इसलिए नहीं बताया क्योंकि ये बात बताकर वह अपनी बहन का रिश्ता खराब नहीं करना चाहती थी। कुछ दिन पहले जब वह घर में अकेली थी तो दूध देने के लिए घर आए जीजा कानाराम ने उससे जबरदस्ती गलत हरकत कर दी, जिससे वह अवसाद में थी।

वहीं लक्ष्मी की मां का कहना है कि उनके परिवार में दामाद लगने वाला कानाराम उनके घर रोज दूध देने आता था। कानाराम ने लक्ष्मी को अकेला पाकर गलत हरकत की। इससे ही परेशान होकर लक्ष्मी ने ये कदम उठा लिया।

Girl Suicide Note Recovered After Death 1 12वीं की स्टूडेंट की खुदकुशी का राज 20 दिन बाद उसकी डायरी से खुला।

क्या लिखा है डायरी से मिले लेटर में

डायरी से मिले लेटर में लक्ष्मी ने लिखा है ” मम्मी मेरे दोस्तों से आपको इसकी वजह पता चल जाएगी। आई एम सॉरी और हां इसमें … की कोई गलती नहीं है। उसकी वजह से मैंने ये कदम नहीं उठाया है। ….को शायद न पता हो मेरी मरने की वजह … और …. से मिल जाएगी। आई एम सॉरी। ”

 

यह भी देखे –

दोस्त की पत्नी से थे अवैध संबंध, गर्दन रेत कर मार डाला
फेसबुक पर लाइक्स मिलते तो पति करता था पिटाई, कर डाली ऐसी हालत
लड़की बोली 14 साल का बच्चा है मेरा पति, फिर बताई शॉकिंग स्टोरी
शादी के लिए Whatsapp पर आई लड़के की फोटो, चेहरा देख लड़की ने लगाई…