Hindi News

प्रिंसिपल कर रहा था एक साल से टॉर्चर, माँ ने कहा मुंह बंद रखो

हमीरपुर. यहां 9th क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा ने प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

0

हमीरपुर. यहां 9th क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा ने प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता गुरुवार को पिता के साथ पुलिस स्टेशन आरोपी की शिकायत करने पहुंची थी। केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एक साल से परेशान कर रहा था प्रिंसिपल
– मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र का है। यहां आदर्श ज्ञान मंदिर कॉलेज में 9वीं क्लास की छात्रा ने बताया, ”स्कूल में प्रिंसिपल मुझे गलत तरीके से टच करते हैं। कभी-कभी जबरदस्ती भी करने लगते हैं, विरोध करने पर स्कूल से निकालने की धमकी देते थे।”
– ”उन्हें ऐसी हरकतें करते करीब एक साल बीत गया। पहली बार जब मैंने ये बात अपनी मां को बताई, तो उन्होंने मुझे चुप रहने के लिए कह दिया। मैं क्लास में हमेशा डरी-डरी रहती थी।”

– ”बुधवार तो प्रिंसिपल ने हद कर दी। क्लास खत्म होने के बाद मैं पानी पीने जा रही थी, तभी उन्होंने मुझे जोर से जकड़ लिया और गले लगाने की कोश‍िश की। जब मैं जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो छोड़कर अपने ऑफिस में बैठ गए।”

– पीड़िता के पिता ने बताया, ”बुधवार को मेरी बेटी स्कूल से रोती हुई घर आई और सारी बात बताई। बेटी की बात सुन मेरे पैरों तले से जमीन खिसक गई।”
– ”फिर मैंने सोचा पुलिस से शिकायत करनी चाहिए, इसलिए बेटी को लेकर राठ कोतवाली गया और केस दर्ज कराया।”

Girl Student Molested By Principal प्रिंसिपल कर रहा था एक साल से टॉर्चर, माँ ने कहा मुंह बंद रखो

आरोपी का क्या है कहना…
– आरोपी प्रिंसिपल जनार्दन सिंह ने बताया, मेरे ऊपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वो गलत हैं। पिछले 4 महीने से बच्चे की फीस जमा नहीं हुई है। इसलिए उन्होंने ऐसा बहाना बनाया। मैं बच्ची को अपने बच्चों से भी ज्यादा प्यार करता हूं।

– मेरी एक आदत है कि मैं दूसरे के बच्चों को अपना बच्चा समझता हूं। मुझे यह मालूम नहीं था कि इसका नतीजा ऐसा होगा। मुझे हैरानी हो रही है।

– सीओ श्रीराम ने बताया, छात्रा की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी देखे –

जायरा बोली- वह पैर से मुझे कमर-गर्दन पर टच करता रहा, अब सामने अाई ये बात
7 साल की लव-मैरिज में पत्नी का 5 बार अबॉर्शन कराया, अब खुला पति का चौंकाने वाला राज
विधवा भाभी से जबरन कराई शादी, नाबालिग देवर की 4 घंटे बाद हो गई मौत
मौत से पहले बहन ने भाई को भेजा था वॉट्सऐप मैसेज, लिखा था- डिलीट मत…