Hindi News

गन प्वाइंट पर लड़की से 3 ने किया गैंगरेप, 8 दिन बाद MMS हुआ वायरल

24 नवंबर की सुबह करीब 10 बजे मेरी बेटी कुछ काम से घर से बाहर गई थी।

0

हमीरपुर.यूपी के हमीरपुर में एक जंगल में तीन युवक एक लड़की को घसीट कर ले गए। जहां उसके साथ गन प्वाइंट पर बारी-बारी से गैंगरेप किया गया और एक अन्य साथी इस वारदात का वीडियो बनाता रहा। जब 8 दिन बाद ये एमएमएस वायरल हुआ तो पीड़िता के घरवाले शिकायत करने थाने पहुंच गए, जहां पर ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर पूरी रात थाने में हंगामा काटा। फिलहाल रविवार रात केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ये है पूरा मामला…

girl molested by 3 boys at hamirpur 3 गन प्वाइंट पर लड़की से 3 ने किया गैंगरेप, 8 दिन बाद MMS हुआ वायरल

– यहां के मझगवां थाना क्षेत्र के गांव में एक युवती अपने चाचा के साथ रहती है। उसका पिता दिल्ली में मजदूरी करता है। मां का निधन हो चुका है।
– पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया, ”24 नवंबर की सुबह करीब 10 बजे मेरी बेटी कुछ काम से घर से बाहर गई थी। तभी वहां मौजूद गांव का ही रहने वाला ईसू, भूरा और रवींद्र ने तमंचा लगाकर मेरी बेटी के साथ गैंगरेप किया।”
– ”घटना के दौरान एक युवक ने उसका वीडियो भी बनाया। कुछ दिन गुजरने के बाद युवक ने अपने एक दोस्त के माध्यम से वीडियो वायरल करा दिया।”

girl molested by 3 boys at hamirpur 2 गन प्वाइंट पर लड़की से 3 ने किया गैंगरेप, 8 दिन बाद MMS हुआ वायरल

ग्रामीणों ने घेर लिया थाना
– वीडियो वायरल होने की जानकारी जब शनिवार को ग्रामीणों को हुई तो हड़कंप मच गया। ये बात युवती ने अपने घर में किसी को भी नहीं बताई थी।
– गांव में चर्चा हुई तो परिजनों को इसकी जानकारी लगी। शनिवार को पिता ने दिल्ली से आकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के लिए सदर अस्पताल भेजा है।
– वीडियो वायरल होने पर शनिवार को युवती के पिता ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने जब मामले की रिपोर्ट नहीं लिखी तो रविवार को ग्रामीणों ने देर रात थाने में जमकर हंगामा किया। हंगामा देख पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया।

girl molested by 3 boys at hamirpur 4 गन प्वाइंट पर लड़की से 3 ने किया गैंगरेप, 8 दिन बाद MMS हुआ वायरल

एक्शन में पुलिस
– SP दिनेश कुमार ने घटना स्थल का जायजा लिया और तीनों आरोपियों से पूछताछ की। एसपी ने सीओ श्रीराम को आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने निर्देश दिए हैं।
– साथ ही बताया, वीडि‍यो वायरल होने की सूचना है। जिसकी जांच की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट और जांच के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।​

यह भी देखे –

इस दुल्हन ने 6 दिन में की दूसरी शादी, दूल्हे को सोता छोड़ पहुंची बॉयफ्रेंड के पास
TRICK: आधार से लिंक करने से पहले जानें किसके नाम पर रजिस्टर है सिम
SHOCK:शिल्पा शिंदे BIGG BOSS 11 विनर..हिना खान के साथ धोखा..तगड़ी…
लड़की की अजीब सनक- लड़का बनकर देती थी रेप की धमकी, पास रखती थी…