Hindi News

ये लड़का FB पर है आपका फ्रेंड तो हो जाए ALERT, मिल सकता है ऐसा धोखा

0

ग्वालियर. ये खबर लड़कियों के लिए बेहद जरूरी है। फोटो में दिख रहा लड़का आपका दोस्त है तो इसके बहकावे में नहीं आए। ये लड़का फर्जी नामों से फेसबुक प्रोफाइल बनाकर लड़कियों से दोस्ती करता है और फिर उनके साथ इमोशनल नाटक करके प्यार में फांसता और शादी कर लेता है। इस युवती ने झांसे में आकर शादी भी कर ली लेकिन दूसरी शादी के बाद दूसरी पत्नी घर में आ गई तो उसकी पोल खुल गई। अब मामला पुलिस के पास है। यह है मामला….
-तारागंज इलाके में रहने वाले अरमान खान ने अमन झा के नाम से फेसबुक पर प्रोफाइल बना ली। इसी फेक प्रोफाइल के जरिए उसने ग्वालियर की एक युवती से दोस्ती की।
-इसमें उसने जयपुर में एक कंपनी में अपने को मैनेजर बताया और युवती के साथ प्यार का नाटक करने लगा। युवती भी उसके प्यार में इमोशनल हो गई और दोनों की बात शादी तक पहुंच गई।
-अमन बना अरमान युवती के पिता से मिला और उसने बताया कि वह अनाथ है और पढ़-लिखकर जयपुर में एक कंपनी में काम कर रहा है। युवती के पेरेंट्स भी अमन बने अरमान से इंप्रैस हो गए।
-अमन ने युवती से इसी साल 4 मार्च को धूमधाम से शादी कर दी। शादी के बाद युवती अमन के साथ जयपुर चली गई।
दूसरी शादी के बाद खुला अमन का राज
-7 अप्रैल को युवती घर पर थी तो अमन अपने साथ एक महिला को लेकर आया। अमन ने बताया कि यह महिला उसकी पत्नी और आज ही दोनों की शादी हुई है। यह सुनकर युवती हैरान रह गई।
-उसी दौरान अमन का राज खुला कि उसका असली नाम अरमान खान है और उसने नाहिदा से दूसरी शादी की है।
-दूसरी शादी के बाद अरमान के माता-पिता कनीजा बेगम और भूरे खान भी आ गए और सभी लोग मिलकर युवती के ऊपर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने लगे। युवती ने धर्म परिवर्तन से मना कर दिया।
धर्म बदलने से मना किया तो बंधक बनाया
-इसके बाद युवती को अरमान और उसके परिजनों ने बंधक बना लिया और जमकर मारपीट करने लगे। इसी दौरा सितंबर में ही अरमान की दूसरी पत्नी नाहिदा ने उसे घर से निकाल दिया तो अरमान उसे ग्वालियर अपने घर तारागंज इलाके में लेकर आ गया।
-यहां पर युवती को अरमान और उसके दो दोस्तों ने जान से मारने की कोशिश की, लेकिन वह किसी तरह बचकर भाग निकली। भागकर वह अपनी बहन के घर पहुंच गई और फिर सीधे ग्वालियर थाने में पहुंची।
पुलिस अरमान की तलाश में जुटी
 युवती ने अपने साथ हुए धोखे और मारपीट की दास्तान पुलिस को बताई। इस मामले में टीआई मदन मोहन मालवीय का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।
-युवती ने बताया कि अरमान ने फेसबुक पर कई नामों से फेक प्रोफाइल बना रखे हैं और लड़कियों को इमोनशल करके फांसने का काम करता है। वह भी इसी की शिकार हुई है।
फेसबुक पर अरमान के कई फेक प्रोफाइल
-युवती ने पुलिस को अरमान के सभी फेसबुक प्रोफाइल और ईमेल सहित शादी के फोटोग्राफ और कार्ड दिए हैं। युवती ने बताया कि अरमान ने कई अलग-अलग नामों से फेसबुक प्रोफाइल बना रखे हैं।
-वहीं हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह लव जेहाद का मामला है और पुलिस को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।
यह भी पढ़े –