Hindi News

VIDEO: बहन की कुछ ऐसी लगी लत की, घरवालों से छिपाकर करा दिया ये काम

0

देश दुनिया में शायद ही कोई ऐसी पत्नी हो जो अपने पति का प्यार बांटना चाहे। क्योंकि पत्नी कुछ भी बर्दाश्त कर सकती है, लेकिन अपने पति की बेवफाई और उसके प्यार का बंटवारा नहीं कर सकती। लेकिन कुछ विरले ऐसे भी होते हैं कि दोस्ती के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। चाहे उसके लिए सामाजिक मान्यताएं ही क्यों न तोड़नी पड़ें। जी हां ऐसा ही मामला सामने आया है, पाकिस्तान के मुल्तान शहर से जहां एक लड़की को अपनी चचेरी बहन से इतनी मोहब्बत थी की उसको उससे दूर रहना गंवारा नहीं हुआ। जिसके बाद उसने अपनी बहन की शादी शौहर से ही करा दी। हालाँकि इस रिश्ते से  समाज के कई लोग इससे नाराज हो गए। वे इन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग इस रिश्ते का मजाक उड़ा रहे हैं।

Woman make sisters marriage of her husband 2 VIDEO: बहन की कुछ ऐसी लगी लत की, घरवालों से छिपाकर करा दिया ये काम

मामला पाकिस्तान के मुल्तान शहर का है, जहां एक लड़की ने अपनी बहन की शादी अपने ही पति से करवा दी।  जिसके बाद कई लोगों को ये शादी हजम नहीं हो रही क्योंकि एक महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी, फिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ की दूसरी बहन से शादी करा दी। पाकिस्तान के दुनिया न्यूज ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर किया है। बताया जा रहा है कि फराज नाम के शख्स की शादी करीब डेढ़ महीने पहले अलीना से हुई थी, लेकिन अलीना ने अपनी चचेरी बहन अलिस्मा की शादी भी कुछ ही हफ्तों बाद अपने ही शौहर फराज से करवा दी, और बहन से सौतन बना लिया।

Woman make sisters marriage of her husband 3 VIDEO: बहन की कुछ ऐसी लगी लत की, घरवालों से छिपाकर करा दिया ये काम

अलीना से जब इस मामले में लोगों ने पूछा तो उसने बताया की उसका अपनी बहन अलिस्मा के बिना मन नहीं लगता था, अलीना ने बताया कि चचेरी बहन अलिस्मा के साथ बचपन से ही रही हैं, दोनों एक ही स्कूल में पढ़ती थीं, हर काम वे साथ साथ करती थीं। इसलिए उसकी आदत पड़ गई थी। उसके बिना शादी के बाद  पति में मन नहीं लगता था।  बड़ी मुश्किल से कुछ हफ्ते कटे, लेकिन बहन की याद ने इतना बेचैन कर दिया कि अपने ही शौहर से उसका निकाह करवा दिया। अब अलिस्मा मेरी सौतन है लेकिन मुझे कोई गम नहीं है। हम दोनों में खूब पटती है। अलिस्मा को अपने पास रखने के लिए उसकी शादी पति से कराई। अलिस्मा ने बताया की दोनों को लगता था कि वे अलग रहकर जिंदा नहीं रह पाएंगी। वहीं अलिस्मा के घर वाले फराज को ढूंढ़ रहे हैं, फराज की माने तो उसको जान का खतरा है, क्योंकि कुछ लोग इसे बर्दास्त नहीं कर पा रहे हैं। देखें वीडियो-