Hindi News

मिस्ड कॉल से हुआ था प्यार, सामने आया तो पिता की उम्र का निकला

उम्र और सूरत छिपाने के लिए कथित प्रेमी ने अपने व्हाट्सएेप पर डीपी भी नहीं लगाई थी।

0

भागलपुर.मिस कॉल का जवाब देने पर इंटर की लड़की एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को हमउम्र समझ कर दिल दे बैठी। ब्वॉयफ्रेंड सामने आया तो वह लड़की के पिता की उम्र का निकला। उम्रदराज प्रेमी को देख लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद प्रेमी ने लड़की को किडनैप करने की कोशिश की। भागलपुर स्टेशन पर शुक्रवार को जीअारपी ने लड़की को बचा लिया और प्रेमी को एसएसपी मनोज कुमार के हवाले कर दिया।

Girl In Problem After Affair On Phone 3 मिस्ड कॉल से हुआ था प्यार, सामने आया तो पिता की उम्र का निकला

42 साल का है लड़की का प्रेमी

पकड़े गए प्रेमी का नाम संदीप कुमार है, जो खुद को मोकामा का रहने वाला बताता है। उसकी उम्र करीब 42 साल है। एसएसपी ने केस दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया। यहां की रहने वाली और इंटर स्कूल की फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट ने बताया कि एक दिसंबर को रात में कई बार एक नंबर से मिस कॉल आया। जबाव देने पर एक व्यक्ति ने खुद को अनजान बताकर अपने झांसे में ले लिया।

फोन पर ही हुआ प्यार, प्रेमी को बिना देखे लड़की ने शादी को हां कहा


लड़की फोन पर बातों के दौरान ही कथित युवक को दिल दे बैठी। दोनों में सात दिनों तक फोन पर खूब बात हुई। इस दौरान कथित युवक ने फोन पर ही लड़की से शादी का प्रस्ताव रख दिया। लड़की तो पहले पीछे हट गई। कहने लगी बिना देख कैसे शादी करूंगी? इस पर प्रेमी ने कहा कि उसकी उम्र मात्र 20 साल है और देखने में भी ठीक-ठाक है। बाकी आवाज तो फोन पर सुनाई ही दे रही है। प्रेमी ने लड़की से फोन पर कहा कि अगर शादी से इनकार करोगी तो मैं जहर खाकर सुसाइड कर लूंगा। इमोशनली ब्लैकमेलिंग के कारण लड़की उसके गिरफ्त में आ गई और शादी के लिए हां भी भर दी। गुरुवार रात को प्रेमी ने लड़की को फोन कर कहा कि वह उससे मिलने आ रहा है।

Girl In Problem After Affair On Phone 2 मिस्ड कॉल से हुआ था प्यार, सामने आया तो पिता की उम्र का निकला

ट्यूशन के बहाने प्रेमी से मिलने स्टेशन पहुंची लड़की


शुक्रवार सुबह में लड़की घर से फैमिली को कह कर निकली कि वह ट्यूशन पढ़ने जा रही है। इसके बाद प्रेमी से मिलने स्टेशन आ गई। पिता के उम्र के प्रेमी को देख लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। इस पर प्रेमी उसे जबरन ट्रेन में बैठा लिया और मोकामा ले जाने लगा। लड़की को जान मारने की धमकी दी गई। इसी दौरान लड़की टॉयलेट जाने के बहाने अपनी बहन को फोन कर दिया। वापस लौटी तो प्रेमी को शक हो गया और मोबाइल छीन कर तोड़ भी दिया। भागलपुर स्टेशन गाड़ी पहुंची तो पुलिस को देख लड़की चिल्लाने लगी। इसके बाद प्रेमी को रेल पुलिस ने पकड़ लिया और लड़की फैमिली को मामले की जानकारी दी। रेल पुलिस लड़की और उसके प्रेमी को लेकर सीधे एसएसपी ऑफिस पहुंची, जहां दोनों को उनके हवाले कर दिया।

उम्र और सूरत छिपाने के लिए व्हॉट्सऐप पर डीपी भी नहीं लगाई

उम्र और सूरत छिपाने के लिए कथित प्रेमी ने अपने व्हाट्सएेप पर डीपी भी नहीं लगाई थी। डीपी के कारण लड़की आसानी से प्रेमी का चेहरा और उम्र देख लेती। संदीप ने बताया कि उसने डीपी में मंदिर की फोटो लगाई है। फेसबुक पर भी अपने असली तस्वीर नहीं डाली है।

यह भी देखे –

26 साल की लड़की का दावा : भूत से बनाए संबंध, यहां रह रही थी अकेले
ब्याह के बाद ही पड़ गई थी ससुर की गंदी नजर, नाबालिग बहू ने बताई काली करतूत
पति को था हार्निया पत्नी समझ बैठी ये, कहती थी- वो मेरे काम का नहीं
घर के बाहर बैठा रहा 1st दूल्हा, दुल्हन ने जयमाला के बाद दूसरे संग लिए…