Hindi News

‘वो भाई कहलाने लायक नहीं’, ऐसा लिख फंदे पर लटक गई बहन

शहर के पायलट नगर में मंगलवार को एक स्कूली छात्रा ने कमरे में फंदा लगा कर जान दे दी।

0

दौसा(राजस्थान) । शहर के पायलट नगर में मंगलवार को एक स्कूली छात्रा ने कमरे में फंदा लगा कर जान दे दी। कमरे में टेबल पर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला हैं। जिस में पिता को संबोधित करते किसी फोटो की गलतफहमी का जिक्र बताया जा रहा हैं। अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट….

– सुसाइड कमिट करने वाली लड़की महुवा के पाटोली की रहने वाली थी। जो दौसा में पायलट नगर में किराए से कमरा लेकर निजी स्कूल में 12वीं की पढाई कर रही थी।
– कोतवाली पुलिस ने तत्काल परिजनों को सूचना दी। परिजनों के पहुंचने के बाद शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं। नाबालिग ने आखिर ये कदम क्यो उठाया इसे लेकर पुलिस जांच कर रही हैं।
14525655648574 1510032020 वो भाई कहलाने लायक नहीं, ऐसा लिख फंदे पर लटक गई बहन
तीन पन्नों का ये सुसाइड
-लड़की ने तीन पन्नों का सुसाइड नोट में लड़की ने अपने पेरेंट्स को लिखा है।
– सॉरी मम्मी -पापा मैं थक गई हूं। अब मैं आपको और नहीं समझा सकती। मुझे मजबूरन ये कदम उठाना पड़ रहा है। आप मेरा विश्वास नहीं कर पाउंगे, अब मैँ आप लोगों को कुछ नहीं समझाउगीं। सच आपके सामने आ जाएगा कौन कैसा है। और आपसे हाथ जोड़कर गुजारिश है कि मेरे जाने के बाद मेरे स्कूल में जरुर जाकर आना। आेके गुड बाॅय मम्मी और पापा। सॉरी दु:ख है मैं जाते-जाते आपकी शक्ल नहीं देख पाई हूं। लेकिन आपको शायद पता चल जाएगा कि कौन कैसा है। और आपको जाते-जाते एक बात बताते हूए जा रही हूं। और लोगों का तो पता नहीं कैसे-कैसे मेरे बारे में क्या बोला है। जो मेरे बारे में आपको गजेंद्र ने बोला है। पता नहीं किसने क्या बोला है। लेकिन वो एक भाई कहलाने के लायक नहीं है। मैं भी जानती हूं वो कैसा है। और शायद वो खुद भी जानता है वो कैसा है। उसने अपनी मामा की बेटी के साथ गंदी हरकत की है। ये वो ही जानता है।
– माया दीदी आप बोल रहे थे ना कहीं दूर जाकर मर जा। अब मैं आपको मेरी शक्ल नहीं दिखाउंगी। सॉरी। मेरे जाने के बाद मेरे बारे में पूरी छानबीन करना। सॉरी मम्मी-पापा मेरे पास आपको समझाने के लिए अब कुछ नहीं बचा है।
– मुझे भाग्य से बस यह ही चाहिए था कि मुझे घरवालों का प्यार मिलें, लेकिन शायद ये मेरे नसीब में ही नहीं है। और आपको एक बात बताते हुए जा रही हूं कि मैंने कभी आपकी गर्दन नीचे करने की नहीं सोची। मम्मी मेरी कोई फोटो नहीं है। झूठ बोल रहा है वो… आई लव यू…
2341575748878 1510032017 वो भाई कहलाने लायक नहीं, ऐसा लिख फंदे पर लटक गई बहन

 

 

यह भी पढ़े –

70 साल शख्स ने की 22 साल की लड़की से शादी, ये है इसके पीछे की पूरी सच्चाई
पति की बेवफाई से नाराज पत्नी ने किया प्लेन में हंगामा, चेन्नई में करानी पड़ी इमरजेंसी…
खूबसूरती के कारण घर में कैद है ये लड़की, जीती है ऐसी LIFE
फेसबुक पर लिखा जिंदगी रही तो दोबारा मिलेंगे, लड़की की चौखट पर दी जान