जब रियलिटी शो में हुए अजीब वाकये, गौहर को पड़ा थप्पड़-नेहा को किया जबरन Kiss

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में कई बार ऐसी बातें हो जाती हैं, जिन्हें देखकर या उनके बारे में सुनकर इंसान हक्का-बक्का रह जाता है. हाल ही में नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल के मंच पर कंटेस्टेंट ने जबरन किस कर लिया. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इसके पहले भी रियलिटी शोज में स्टार्स को फैन और कंटेस्टेंट की अजीब हरकतों का सामना करना पड़ा है.


Third party image reference

नेहा कक्कड़

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ सभी की फेवरेट हैं. नेहा की सिंगिंग का पूरा बॉलीवुड दीवाना है और साथ ही उनके फैंस देश और दुनिया में फैले हुए हैं. लेकिन हाल ही में नेहा के साथ कुछ ऐसा हुआ जो बहुत चौंकाने वाला था.

Third party image reference

दरअसल, एक इंडियन आइडल के मंच पर एक कंटेस्टेंट ने नेहा को ना सिर्फ जबरदस्ती गले लगाया बल्कि उनके गालों को चूम भी लिया. शो से वीडियो हाल ही में सामने आया है, जिसमें एक कंटेस्टेंट जज नेहा कक्कड़ को किस करते नजर आ रहा है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कंटेस्टेंट की ये हकरत देखकर जज अनु मलिक काफी शॉक हुए.

 

Third party image reference

हिना खान

टीवी के सबसे पॉपुलर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन का हिस्सा बनी टीवी एक्ट्रेस हिना खान के साथ इससे भी कुछ बुरा हुआ था. बिग बॉस 11 के घर में रहने पर हिना ने अपने नाम काफी विवाद किए थे और अपनी बातों और हरकतों के चलते स्टार्स और जनता के निशाने पर आई थीं.

Third party image reference

हिना की बातों और हरकतों से जनता काफी नाराज थी. ऐसे में जब बिग बॉस 11 के घर से उन्हें अपने साथी प्रतियोगियों के साथ मुंबई के एक मॉल में वोट अपील करने के लिए पहुंची थीं. तब कुछ लोग उनके करीब आ गए और उनके साथ बद्तमीजी की. कुछ ने उनके बाल खींचे तो कुछ ने उनके साथ धक्का-मुक्की की थी.

 

Third party image reference

गौहर खान

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस गौहर खान के साथ-साथ एक से ज्यादा बार अजब वाकये हो चुके हैं. रैंप वॉक करते हुए उनकी ड्रेस के टूटने से लेकर जनता में से आए अजनबी के थप्पड़ मारने तक गौहर ने काफी कुछ झेला है.

Third party image reference

ये तब का मामला है जब गौहर खान एक रियलिटी शो को होस्ट कर रही थीं. तब ऑडियंस में से एक शख्स ने गौहर को उनकी ड्रेस के लिए स्टेज पर चढ़कर थप्पड़ मारा था. इस वाकये से गौहर तो हैरान हुई ही थीं बल्कि साथ में फिल्म इंडस्ट्री को भी झटका लगा था. कई स्टार्स और फैंस ने इस बात की निंदा भी की थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *