Hindi News

शर्मनाकः डेढ़ साल की बेटी से रेप कर रहा था पिता, इस तरह खुला राज

0

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने एक पिता को गिरफ्तार किया है। आरोपी पिता पर अपनी बेटी से डेढ़ साल तक रेप करने का आरोप है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 15 साल की लड़की ने पत्र लिखकर जानकारी दी कि उसका पिता पिछले डेढ़ साल से उसका रेप कर रहा है। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था।

बेटी ने मां के सामने बताई सच्चाई

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये पूरा मामला शनिवार की रात को उस समय सामने आया जब लड़की के मां से पर्स से कुछ पैसे चोरी हो गए, जब मां ने उससे पूछा तो वो रोने लगी, पहले तो मां को लगा कि ये पैसे ऐसी ने चोरी किए हैं लेकिन बाद में लड़की ने अपनी मां के सामने सारे कहानी बयां कर दी।

मां ने दर्ज कराई रिपोर्ट

बेटी की बात सुनकर मां पुलिस थाने पहुंची और अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की ने पुलिस को बताया कि जब भी वो घर पर अकेली होती थी, तभी उसका पिता उसके साथ ये गलत काम करता था।

पीड़ित लड़की की कि जा रही है काउंसलिंग

पीड़ित लड़की अभी एक एनजीओ में जहां, उसकी काउंसलिंग की जा रही है। अभी तक आरोपी पिता की ओर से कोई बयान नहीं आया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 

यह भी देखे –

इस दुल्हन ने 6 दिन में की दूसरी शादी, दूल्हे को सोता छोड़ पहुंची बॉयफ्रेंड के पास
TRICK: आधार से लिंक करने से पहले जानें किसके नाम पर रजिस्टर है सिम
SHOCK:शिल्पा शिंदे BIGG BOSS 11 विनर..हिना खान के साथ धोखा..तगड़ी…
लड़की की अजीब सनक- लड़का बनकर देती थी रेप की धमकी, पास रखती थी…