दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल की मालकिन है यह लड़की, बेटे के साथ एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

divya khosla kumar john-abraham

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात हो चुकी है। किसी न किसी वजह से बॉलीवुड अभिनेत्रियां सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री दिव्या खोसला है, जोकि दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल की भी मालकिन है।


divya khosla kumar john-abraham
Image Source: Google Images

दोस्तों दिव्या खोसला एक बॉलीवुड अभिनेत्री है जिन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है। दिव्या खोसला ने फिल्मों के अभिनय करने के साथ-साथ कई फिल्मों का निर्देशन भी किया है। बता दे दिव्या खोसला दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल टी-सीरीज की मालकिन है, क्योंकि साल 2004 में दिव्या खोसला ने गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से शादी की थी। भूषण कुमार टी-सीरीज कम्पनी के मालिक है।

divya khosla kumar john-abraham
Image Source: Google Images

बता दे आपको की शादी से पहले दिव्या कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। भूषण कुमार से शादी करने के बाद उन्होंने कई फिल्मों का भी निर्देशन किया है। क्योंकि दिव्या के पति भूषण कुमार एक फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं। दिव्या के पति भूषण कुमार बॉलीवुड की सैकड़ों फिल्मों मैं निर्माता और निर्देशक के रूप में काम कर चुके है।

divya khosla kumar john-abraham
Image Source: Google Images

दोस्तों इन दिनों दिव्या एक फ़िल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दिव्या 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आने वाली है। सत्यमेव जयते 2 फ़िल्म से दिव्या और जॉन अब्राहम का एक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। जॉन अब्राहम और दिव्या के दोनों पोस्टर को आप हमारे पोस्ट में देख सकते हैं। जॉन अब्राहम और दिव्या सत्यमेव जयते 2 के पोस्टर में काफी धाकड़ अंदाज में हमें नजर आ रहे हैं।

divya khosla kumar john-abraham
Image Source: Google Images

आपको बता दें कि सत्यमेव जयते का पहला पाठ साल 2018 में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुआ था जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुआ था। दर्शकों ने सत्यमेव जयते फिल्म को काफी पसंद किया था। सत्यमेव जयते 2 मैं भी हमें जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। जॉन के साथ दिव्या लीड रोल में नजर आएगी। कई सालों के बाद दिव्या फिर से हमें सत्यमेव जयते 2 फिल्म से बॉलीवुड फ़िल्मो में वापसी करने वाली है।

divya khosla kumar john-abraham
Image Source: Google Images

दोस्तों हाल ही में दिव्या अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई है, जहां पर उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है। एयरपोर्ट लुक में दिव्या ने सफेद जूते पहने हुए थे, और सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। दिव्या के इस एयरपोर्ट लुक को लोगो ने काफी पसंद किया है। वैसे दिव्या की आगामी फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर आपकी क्या राय है नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय हमें जरूर बताए।

 

करिश्मा की 14 वर्षीय बेटी को लग गयी है इस चीज़ की लत, मौसी करीना को हो रही है चिंता!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *