Hindi News

जब शराब प्रतिबंधित गुजरात में बियर से भरी कार पलटी तो लोगों ने किया यह, देखकर हो जायेंगे हैरान

0

बड़ोदरा: शराब स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है, इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है। शराब का ज्यादा सेवन करनें वाला व्यक्ति अपन होश खो देता है और कुछ ऐसे काम भी कर जाता है जो समाज की नजरों में घोर अपराध होता है। इसलिए शराब को बुरा मानते हुए कई राज्यों में इसे पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है। हालांकि शराब की बिक्री से सरकार को सबसे ज्यादा राजस्व की प्राप्ति होती है, लेकिन लोगों की जिंदगी राजस्व से ज्यादा कीमती है।

इन्ही सब बातों को ध्यान में रखकर देश के कई राज्यों में शराब को प्रतिबंधित किया गया है। वहाँ अगर चोरी से कोई शराब का सेवन करते हुए या बेचते हुए पकड़ा जाता है तो उसके ऊपर भारी जुर्माना लगाया जाता है, या उसे जेल भी हो सकती है। इन्ही में से एक राज्य है गुजरात जहाँ कई सालों से शराब प्रतिबंधित है। लेकिन चोरी-छुपे शराब वहाँ भी मिलती है। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जो गुजरात के ड्राई स्टेट होनें के दावे पर उंगली उठा रहा है।

लोगों ने जमकर लूटा बियर कैन्स:

beer car accident gujrat 16.10.17 3 जब शराब प्रतिबंधित गुजरात में बियर से भरी कार पलटी तो लोगों ने किया यह, देखकर हो जायेंगे हैरान

दरअसल बड़ोदरा के दुमद क्षेत्र में अचानक एक कार का एक्सीडेंट हो गया और कार में अवैध रूप से ले जाए जा रहे बियर के कार्टन फट गए। जिस वजह से बियर की कैन इधर-उधर सड़क पर बिखर गए। इसके बाद जो सड़क पर नजारा दिखा वो हैरान करनें वाला था। जैसे ही नजदीकी गाँव को इसके बारे में पता चला भारी संख्या में लोग वहाँ पहुँचकर कैन्स लुटने लगे। इस घटना की वजह से सड़क पर काफी देर तक जाम लगा रहा। इस रोड से गुजरनें वालेलगभग हर व्यक्ति ने बियर की कैन लुटी।

सैलानियों को अनुमति है गुजरात में शराब खरीदनें की:

beer car accident gujrat 16.10.17 1 जब शराब प्रतिबंधित गुजरात में बियर से भरी कार पलटी तो लोगों ने किया यह, देखकर हो जायेंगे हैरान

एक स्थानीय अख़बार के अनुसार सफ़ेद रंग की सेलेरियो एक काली रंग की मर्सिडीज बेंज से टकरा गयी थी। बियर ले जानें वाले ड्राईवर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पायी है। घटना के बाद ड्राईवर का क्या हुआ किसी को नहीं पता चला। तस्वीरों में कार की नंबर प्लेट भी गायब थी। बताया जा रहा है कि हो सकता है घटना के बाद कार की नंबर प्लेट गिर गयी हो। गुजरात में शराब बिक्री प्रतिबन्ध लगा हुआ है लेकिन सैलानियों को कुछ दुकानों से शराब खरीदनें की सुविधा दी गयी है।

यह भी पढ़े –

मोदी के साथ पिक लगाने पर 22 पर FIR, जानें कौन हैं किम?
इस डांसर ने ली ‘सपना चौधरी’ की जगह, डांस वीडियो हो रहे वायरल
भारत का एक ऐसा गाँव जहाँ एक ही परिवार के सारे भाइयों की शादी एक ही लड़की से होता है।
अपनी बहनों की राह पर चली ये एक्ट्रेस, बनना चाहती है बिनब्याही मां