Hindi News

डॉक्टर पत्नी को लेकर भाग गया ड्राइवर, वकील पति ने लगाई गुहार

हैरान और परेशान वकील पति थाने पहुंचा और पुलिस से गुहार लगाई कि मेरी डॉक्टर पत्नी ड्राइवर के साथ फरार हो गई है। पुलिस ने नाकेबंदी कर भाग रहे ड्राइवर और डॉक्टर को बरामद कर लिया।

0

पटना। पटना हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता की डॉक्टर पत्नी मंगलवार शाम अपने चालक छोटू कुमार के साथ फरार हो गई। इसकी भनक लगते ही अधिवक्ता पति ने तत्काल थाना पुलिस को सूचना दी। हरकत में आई पुलिस ने तुरंत पूरे इलाके को वायरलेस के जरिए अलर्ट कर दिया। मामला हाई प्रोफाइल होने से पुलिस भी परेशान हो गई।

शहर की नाकेबंदी कर पुलिस ने वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान देर रात गौरीचक थाने की पुलिस को एक स्विफ्ट कार में एक युवक व महिला बैठे मिल गए। दोनों से सख्ती से पूछताछ हुई तो वे दोनों ही महिला डॉक्टर व चालक निकले।

गौरीचक थानाध्यक्ष सुनील चौधरी ने बताया कि कार सवार महिला डॉक्टर और उसके चालक को पकड़ लिया गया है। इस संबंध में फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस से खबर मिली थी कि एक महिला चिकित्सक को उसका चालक लेकर फरार हो गया है। इसी के बाद वाहनों की चेकिंग शुरू की और दोनों को बरामद कर लिया गया।

उधर फुलवारीशरीफ थानेदार अजीत कुमार ने बताया कि महिला डॉक्टर के पति ने चालक छोटू पर अपनी डॉक्टर पत्नी के अपहरण का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी।

 

यह भी देखे –

आरोपी बोला, तुम मुझे अच्छी लगती हो इसलिए किया रेप
एक कमरें में 2 कपल संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ें गए।, पब्लिक ने किया ये हाल
बेटी ने कहा – दर्द हो रहा है, फिर सामने आई दो स्कूल टीचर की ये…
यहाँ लोग नही रोकते है गाडी, 50 साल पहले हुआ था नरसंहार