Hindi News

प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद गाँव वालों ने उठाया ये कदम !

0

लड़का-लड़की और महिलाओं के बारे में अक्सर आपको तरह तरह की खबर मिलती रहती होगी. जिसमे लड़का-लड़की का एक साथ पकड़ा जाना, भाग जाना शादी कर लेना इस तरह की देखने व पढ़ने को मिलती होंगी. आज हम आपको रांची झारखंड के एक गाँव की ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसपर आप यकीन नही कर पाओगे. दरअसल क्या हुआ जब एक प्रेमी लोगों से छुपकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा. उसके बाद हुआ कुछ ऐसा..

ch1 प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद गाँव वालों ने उठाया ये कदम !

प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ उसके घर में मौजूद था. गाँव के लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो वह घर के बहार लोग भारी मात्रा में जमा हुए और उसके घर जा पहुंचे. जिसके बाद यहां के तमाड़ में ग्रामीणों ने उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. उसके बाद गाँव वालों ने उठाया ये कदम कि दोनों की जबरन शिव मंदिर में शादी करा डाली.

ch2 प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद गाँव वालों ने उठाया ये कदम !ग्रामीणों से जब इस बारे में बातचीत की तो उन्होंने बताया कि पिछले दो साल से दोनों को बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. बता दें कि मंगलवार को लड़का लड़की के घर पहुंचा और उसी के घर में रुका. ग्रामीणों को जब यह बात पता चली तो लोग जमा हुए और उसके घर जा पहुंचे. जिसके बाद उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा जिसके बाद सभी लोगों ने गुरूवार को उनकी शादी करा दी.

ch3 प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद गाँव वालों ने उठाया ये कदम !

गौरतलब है कि बुधवार को करीब दोपहर 12 बजे दोनों कमरे में बंद थे. उसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ा और लड़के के घरवालों को बुलाया. जिसके बाद सभी लोगों के सामने ही गाँव में पंचायत बैठी और फैसला लिया गया कि आज ही इनकी शादी करा दी जाए. जिसके बाद गाँव के ही स्थानीय मंदिर में दोनों की शादी करा दी गयी. शादी होने के बाद लड़की अपनी ससुराल कोड़ाड़ीह गाँव को चली गयी.

 

यह भी देखे-

सुहागरात मनाने के बाद सुबह पति को सोता छोड़ गई थी पत्नी, अब सामने आई ये सच्चाई।
इस लड़की की FB पोस्ट से फंसे 68 प्रोफेसर, मिल रही है रेप की धमकी
चाहिए फेसबुक लाइक, फॉलोअर, जानें कितने रुपये में मिल रही सर्विस
33 साल के देसी छोरे ने 37 साल की गोरी मेम से की शादी, अब आई ये मुसीबत