बॉलीवुड के इन खूंखार विलेन की बेटियां है बेहद खुबसूरत

bollywood-villens hot-daughter

दोस्तों फिल्म जगत में विलेन को फिल्मों में हीरो की तरह ही फिल्मो में विलेन का भी सबसे अहम हिस्सा माना जाता है। खलनायक, हिंदी सिनेमा की मुख्‍य धारा में एक ऐसा चरित्र रहा है, जिसने अपनी क्ररूता, दुष्‍टता, चालाकी, धोखेबाजी और धूर्तता से फिल्‍म में नायक को खड़ा किया।


bollywood-villens-hot-daughter-sanskari-news
bollywood-villens-hot-daughter-sanskari-news

बिना खलनायक के नायक की भूमिका उभरकर सामने नहीं आई। अच्‍छाई के लिए बुराई का होना भी जरूरी है।अगर बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों की बात की जाए तो उनमें विलेन की एक्टिंग की भी सराहना की जाती है। बॉलीवुड के ऐसे कई दिग्गज अभिनेता हुए हैं जिन्होंने हिंदी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाया। आज हम आपको इ बॉलीवुड के 4 खूंखार विलेन की बेटियों से रूबरू कराएंगे। जिनके बारे में काफी कम लोग जानते हैं।

अमजद खान

bollywood-villens-Amzad-khan-hot-daughter-sanskari-news
bollywood-villens-Amzad-khan-hot-daughter-sanskari-news

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अह्बिनेता रहे अमजद खान बॉलीवुड की कई फिल्मो काम किया था, लेकिन फिल्म शोले में गब्बर सिंह का किरदार ने उनको एक अलग पहचान दिलाई थी। अमजद खान का निधन साल 1992 में दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ। उनकी एक खूबसूरत बेटी है जिसका नाम अहलम खान है।

गैविन पैकर्ड

bollywood-villens-Gavin-packerd-hot-daughter-sanskari-news
bollywood-villens-Gavin-packerd-hot-daughter-sanskari-news

गुज़ारे जमाने के अभिनेता गैविन एक और एक जाने माने अभिनेता थे जिन्होंने बॉलीवुड के अधिकतर फिल्मों में विलेन का रोल अदा किया था। उन्होंने साल 1989 की बॉलीवुड फिल्म इलाका से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। गैविन पैकर्ड का 18 मई 2012 में निधन हुआ। उनकी दो बेटियां हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम एरिका पैकर्ड और छोटी बेटी का नाम कैमिली क्याला पैकर्ड हैं। एरिका ने मशहूर विलेन और हास्य कलाकार शक्ति कपूर के बेटे सिद्धार्थ से शादी की थी, लेकिन 10 साल के बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

मैक मोहन

bollywood-villens-Mac-mohan-hot-daughter-sanskari-news
bollywood-villens-Mac-mohan-hot-daughter-sanskari-news

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता मैक मोहन ने हिंदी सिनेमा की अधिकतर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया था। मैक मोहन को सबसे बड़ी पहचान रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म शोले से मिली जिसमें उन्होंने सांभा का किरदार निभाया था। आपको बता दें कि उनकी बेटियों का नाम मंजारी मखीजानी और विनाती मखीजानी है। जो दिखने बहुत ही खुबसूरत है।

कुलभूषण खरबंदा

bollywood-villens-kulbhushan-kharbanda-hot-daughter-sanskari-news
bollywood-villens-kulbhushan-kharbanda-hot-daughter-sanskari-news

फिल्म अभिनेता कुलभूषण खरबंदा बॉलीवुड फिल्म शान में शाकाल का किरदार निभाने के बाद मशहूर हुए थे। साल 1996 में उन्हें गुलामी फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर की कैटेगरी में फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नॉमिनेट किया गया था। उनकी खूबसूरत बेटी का नाम श्रुति खरबंदा है।

 

जानिए किस जाति से हैं बॉलीवुड के यह टॉप सितारे, नंबर 2 को देख होगी हैरानी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *