Hindi News

घरवालो के सामने भूल कर भी न देखे ये 10 फिल्मे .. बॉलीवुड की 10 बोल्ड फिल्मे ..

0

टीवी पर घर वालों को सामने आप कोई फिल्म फिल्म देख रहे हो और अचानक कोई xxx सीन आ जाए तो हालत खराब होने का अंदाजा तो आपको होगा है। कई बार ऐसा होता है कि हम कोई नई फिल्म देख रहे हो और हमें अंदाजा न हो की कैसा सीन आने वाला है इसी चक्कर में हमें घर वालों के सामने नजरें झुकानी पड़ती है। हमें कभी-कभी अंदाजा नहीं होता है कि किस फिल्म में बेहिसाब सेक्स सीन्स और गाली गलौज हैं। इसलिए अगर ऐसे सीन आ जाए तो हमें तुरंत टीवी/लैपटॉप बंद करना पड़ जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्में के बारे में बता रहे हैं जिन्हें उस वक्त न देखें जब आपके घर वाले आस-पास हो। Bollywood movies not watch with parents.

 बीएम पास

यह फिल्म एक युवा लड़के मुकेश की कहानी है जिसे उसकी आंटी सारिका सेक्सुअली सिड्यूज करती है। जिसके बाद वह उसे दुसरी शादीशुदा महिलाओं की सेक्सुअल जरुरतों को पूरी करने के लिए भेजने लगती है। वह मुकेश के दुसरी महिलाओं के घर भेजकर मोटी रकम कमाने का लालच देती है। इस फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार है इसलिए घरवालों के आस-पास तो इस फिल्म को कतई न देखें।

 

सीन

फिल्म एक पुजारी और एक जवान लड़की के साथ नाजायज संबंध बनाने पर आधारित है। हालांकि इस फिल्म में कई मोड़ भी हैं, जो आपको रोमांचित करते हैं। फिल्म में इतना सेक्स सीन कुछ ऐसे हैं जो कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गए हैं। गौरतलब है कि इसी फिल्म के बाद शाइनी आहूजा और सीमा रहमानी विवादों में घिर गए थे।

 

कामसूत्र

जैसा कि फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि यह फिल्म कैसी होगी। इसलिए इस फिल्म के बारे में ज्यादा बताने की जरुरत नहीं है। वात्सायन द्वारा लिखे गए कामसूत्र’ की शिक्षाओं पर आधारित यह फिल्म बेहिसाब कामुक दृश्यों से भरी पड़ी है।

जूली

जूली नाम से दो फिल्में हैं। एक पूरानी फिल्म है दूसरी फिल्म वो है जिसमें नेहा धूपिया ने अहम रोल निभाया है। जूली की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो कॉल गर्ल बन जाती है। यह फिल्म भी माता-पिता के साथ देखने लायक नहीं है। आपको पता दें कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्द ही आने वाला है।

 

जिस्म

जिस्म सीरीज की कई फिल्में हैं। इसकी पहली सीरीज में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं। इस फिल्म के हिट होने के बाद इसके और भी कई पार्ट बने हैं। नाम से ही जाहिर है कि यह फिल्म भी घरवालों के सामने देखने लायक नहीं है।

 

छोटी सी लव स्टोरी

छोटी सी लव स्टोरी एक 15 साल के लड़के की कहानी है। जिसे अपनी पड़ोस में रहने वाली उससे उम्र में काफी बड़ी महिला से प्यार हो जाता है। फिल्म में सेक्स सीन्स के साथ-साथ और भी कई तरह के सीन भरे पड़े हैं।

 

हंटर

हंटर एक प्ले ब्वाय इमेज वाले लड़के कि कहानी है जो अपनी सेक्सुअल नीड्स को पूरी करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाता है। वह किसी भी तरह की लड़की से संबंध बनाता है। अपनी सेक्सुअल नीड्स को पूरी करने के लिए वह मोटी लड़कियों से लेकर अपनी पड़ोसन तक सभी के साथ संबंध बनाता है।

 

मर्डर

पहली मर्डर जब आई थी तो इसमें मल्लिका शेहरावत और इमरान हाशमी के बोल्ड सीन ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। फिल्म ढेर सारे बोल्ड सीन्स से भरी पड़ी है। हालांकि, फिल्म की कहानी में दम नहीं है फिर भी सेक्स सीन्स फिल्म में भरे पड़े हैं।

 

उत्सव

रेखा और शेखर सुमन जैसे दिग्गज कलाकारों की यह फिल्म अपने दौर की सबसे ज्यादा बोल्ड सीन वाली फिल्म थी। फिल्म में रेखा ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं।

 

फायर

इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला और सिनेमाघरों में लगी। लेकिन इसमें इतने बोल्ड सीन थे की इसे सिनेमाघरों में लगाने पर भी बैन कर दिया गया था।

 

यह भी देखे –

जब शराब प्रतिबंधित गुजरात में बियर से भरी कार पलटी तो लोगों ने किया यह, देखकर हो जायेंगे हैरान
मोदी के साथ पिक लगाने पर 22 पर FIR, जानें कौन हैं किम?
इस डांसर ने ली ‘सपना चौधरी’ की जगह, डांस वीडियो हो रहे वायरल
भारत का एक ऐसा गाँव जहाँ एक ही परिवार के सारे भाइयों की शादी एक ही लड़की से होता है।
अपनी बहनों की राह पर चली ये एक्ट्रेस, बनना चाहती है बिनब्याही मां