BiggBoss13 को लेकर इस एक्ट्रेस का खुलासा, शो में एंट्री से किया था इंकार…

bigboss13

बिग बॉस (BiggBoss13) हाउस में जहां इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला छाए हुए हैं, वहीं ‘बिग बॉस 13’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं.

अलग-अलग इंडस्ट्री के लोगों के नाम बिग बॉस की वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए आ रहे हैं. बिग बॉस हाउस में पंजाबी एक्ट्रेस  हिमांशी खुराना के वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने की बात चल रही थी लेकिन अब हिमांशाी खुराना खुद ही सारी बातें साफ कर दी हैं. पंजाबी एक्ट्रेस जो सोशल मीडिया पे काफी पॉपुलर भी हैं उन्होंने बताया की है कि उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था.हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बिग बॉस (BiggBoss) में आने की किसी भी संभावना से इनकार कर दिया है.उन्होंने कहा की बिग बॉस के नियम मेरे सिद्धांतों के खिलाफ है.हिमांशी खुराना ने यह सारी जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट(iamhimanshikhurana) पर दी है.


View this post on Instagram

🙏🙏 final announcement Swipe next

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर कहा है, ‘पिछले कुछ समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि मैं बिग बॉस13 में आ रही हूं. लीजिए मेरी तरफ से आधिकारिक घोषणा. मैं बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं जा रही हूं और मैं अपने दर्शकों और नेशनल वीडियो से कुछ और बातें भी साफ कर देना चाहती हूं.

सबसे पहले बिग बॉस की टीम के साथ हमारी मीटिंग हुई थी. वे शो में मुझे बतौर कंटेस्टेंट देखना चाहते थे. लेकिन उस समय उनके नियम मेरे सिद्धांतों के खिलाफ जा रहे थे तो हमने वहां जाना अवॉयड किया. अभी उनके नियम बदले थे और वे मुझे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर चाहते थे लेकिन मैं शेड्यूल, शूट्स के लिए कमिटमेंट, इवेंट्स, डिजिटल एंडोर्समेंट्स, पर्सनल वैकेशंस जैसी चीजों में काफी व्यस्त हूं. अपने काम और शेड्यूल की वजह से बिग बॉस मेरे लिए काम करने वाला नहीं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *