खुशखबरी! सिद्धार्थ शुक्ला को मिली ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान की फिल्म?

इस बात में कोई शक नहीं है कि सलमान खान (Salman Khan) का बर्ताव पहले दिन से ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के प्रति सपोर्टिंग रहा है। जब कभी सिद्धार्थ घर में किसी भी झगड़े या बातों को लेकर गलत जा रहे होते हैं, वीकेंड के वार पर सलमान उन्हें सही और गलत का फ़र्क बताते हुए उन्हें समझाते हैं। शनिवार के एपिसोड के दौरान सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की तरह ही तेज बोलकर दिखाया और उन्हें इस बात का एहसास भी दिलाया की यह टोन होती है जब आप गुस्से में होते हैं, लेकिन सिद्धार्थ ने भी उनकी बात समझी। सिद्धार्थ के एग्रेसिव बर्ताव के लिए सलमान कई बार समझा चुके हैं। बिग बॉस 13 में जब सिद्धार्थ शुक्ला घर में रह रहे ज्यादातर सदस्यों के निशाने पर थे तब भी सलमान ने उनकी साइड ली थी। और सभी घरवालों को समझाया था।


Image Source: Google Images

हाल ही में हुए वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में बिग बॉस ने इस बात की घोषणा की थी। यह सीजन अब तक सबसे सफल सीजन रहा है और पहली बार यह शो 5 हफ़्तों के लिए बढ़ाया जा रहा है। इसके साथ ही 15 फरवरी 2020 के दिन बिग बॉस (Bigg Boss) का फिनाले होगा। इस दौरान सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा कि इस शो के खत्म होने के बाद तुम्हारा क्या प्लान है। हालांकि सिद्धार्थ ने अपने प्लान को लेकर कोई बात नहीं और उन्हें यह कहते पाया गया कि सलमान खान उनके प्लान के बारे में सब जानते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं “सर आप बाकि के प्लान्स तो जानते ही हैं, शुरुआत के प्लान्स तो आप जानते हैं।” इसके बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर फैंस और दर्शकों के मन में कई तरह के सवाल घूमने लगे हैं और कई फैंस तो यहां तक सोच रहे हैं कि बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और सलमान खान दोनों एक साथ फिल्म तो नहीं कर रहे। अब इस बात में कितनी सचाई है इस बारे में सलमान और सिद्धार्थ को ही पता होगा।

सिद्धार्थ शुक्ला के बात करें तो, इस समय सिद्धार्थ इस शो को काफी एन्जॉय कर रहे हैं और कई बार अपने गुस्से पर काबू ना पाने पर वो ट्रोल होने के साथ साथ घरवालों के टारगेट पर भी रहे हैं। लेकिन शुरुआत से लेकर अब तक सिद्धार्थ शुक्ला के बर्ताव में काफी बदलाव दिख रहा है। दर्शक और उनके फैंस भी यही चाहते हैं की सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बॉस 13 के विनर की ट्राफी अपने नाम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *