देवोलिना भट्टाचार्जी के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन घर में दोबारा एंट्री लेंगी टीवी की ‘गोपी बहू’

इस हफ्ते हुए वीकेंड का वार में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की पॉपुलर कंटेस्टेंट देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से घर से बेघर हो गई हैं। देवोलीना इन दिनों कमर दर्द से जूझ रही हैं और उनकी कंडीशन को देखने के बाद मेकर्स ने उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए बिग बॉस के घर से बाहर किया है। हालांकि जब सलमान खान उन्हें ने उन्हें घर से बेघर किया था उसी दौरान उन्होंने कहा था कि जब देवोलीना ठीक हो जाएंगी तो तो एक बार फिर घर में वापसी कर सकेंगी। बिग बॉस से बाहर आते ही देवोलीना को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उन्हें हॉस्पिटल के डॉक्टर अभिषेक मिहिर बापट के निगरानी में रखा गया है। पिछले साल जनवरी के देवोलीना की इस हॉस्पिटल में मेजर सर्जरी हुई थी।


 

देवोलीना के स्वास्थ्य की बात करें तो उन्हें इस समस्या से उभरने में कम से कम 10 दिन का समय लग सकता है। स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान उनके डॉक्टर ने बताया है ” फिलहाल वो पहले से ठीक और जल्द ही रिकवर कर रही हैं। अभी वो अपने घर पर हैं। जिस समस्या से वो गुजर रही हैं उसमें थोड़ा समय और लगेगा और इस प्रॉब्लम के साथ देवोलीना बिग बॉस के किसी भी कार्य में हिस्सा नहीं ले सकती थीं इसलिए हमने उन्हें घर बाहर आने के लिए कहा।” इसके बाद जब डॉक्टर के बात करते हुए उनकी रिकवरी के बारे में पूछा गया तो डॉक्टर अभिषेक ने बताया कि उन्हें ठीक होने में करीबन 10 दिन का समय और लगेगा।

देवोलीना के फैंस भी यही चाहते हैं कि वो बिग बॉस के घर में जल्द से जल्द वापसी करें और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी नोक-झोक को दर्शक एक बार देखने के लिए बेताब हैं। फिलहाल आज के एपिसोड की बात करें तो देवोलीना के जाने के बाद मेकर्स ने इस खेल को और भी मजेदार बनाने के लिए घर में रश्मि देसाई के कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) और एक्स-कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) की घर में एक बार फिर वापसी होने जा रही है। इन दोनों के अलावा आज के एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड महुरिमा तुली (Madhurima Tuli) में भी घर में वाइल्डकार्ड के तौर पर एंट्री करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *