Hindi News

घर के बाहर बैठा रहा 1st दूल्हा, दुल्हन ने जयमाला के बाद दूसरे संग लिए फेरे

दुल्हन रोने लगी तो परिवार वालों ने दूसरे दूल्हे को ढूंढ़कर तैयार किया।

0

ग्वालियर.शहर के एक शादी में 18 घंटे तक मैरिज ड्रामा चला। बारात लड़की के दरवाजे पर पहुंची और जयमाला की रस्म भी हो गई। फेरों से पहले दुल्हन और दूल्हा पक्ष में इतना विवाद हुआ। जिसके बाद दुल्हन पक्ष ने दूल्हे को लौटाते हुए शादी से इनकार कर दिया। लेकिन जब अपना भविष्य खराब होता देख दुल्हन रोने लगी तो परिवार वालों ने दूसरे दूल्हे को ढूंढ़कर तैयार किया। रेडीमेड शूट और कपड़े दिलवाकर शादी भी कर दी गई। इससे पहले जयमाला भी हो गई थी…

Bride Marriage Another Groom 2 घर के बाहर बैठा रहा 1st दूल्हा, दुल्हन ने जयमाला के बाद दूसरे संग लिए फेरे

– दरअसल, ग्वालियर के निंबाजी की खोह के रहने वाले कल्याण सिंह परिहार ने बेटी पिंकी की शादी किशन परिहार से एक साल पहले तय किया था।

– 30 नवंबर को लगन कार्यक्रम अच्छी तरह से निपटा था। सोमवार रात को किशन की बारात पिंकी के दरवाजे पर पहुंच गई। पिंकी के परिवार वालों ने बारात का स्वागत सत्कार किया, जयमाला भी हो गई।

– रात 1 बजे फेरों का मुहूर्त था। लेकिन दोनों पक्षों के बीच स्टेज से ही बात बिगड़ना शुरू हो गई। दुल्हन के मामा स्टेज से पिंकी को ले जा रहे थे, तभी दूल्हे के भाई ने उसे रोककर स्टेज पर आशीर्वाद देते हुए फोटो खिंचवाने के लिए कहा। मामा बोला- फेरों का समय हो गया है। इसके बाद विवाद शुरू हो गया।

– मामा ने कहा- दूल्हे के भाई मनोज ने हाथापाई की और उसके साढ़ू ने गोली चलाई और बंदूक मेरे सीने पर रख दी। यहां से वे दुल्हन को घर ले गए और शादी से इनकार कर दिया।

– दुल्हन के परिजन का कहना था कि दूल्हा लंगड़ा कर चल रहा था, एक बार गिर भी पड़ा था। ऐसा लगता था कि वो विकलांग था। यह बात अब तक छिपाई गई थी। इस पर वर पक्ष ने हंगामा किया। पुलिस आई तोे पक्षों ने थाने में लिखकर दिया कि वह शादी नहीं करना चाहते हैं।

Bride Marriage Another Groom 3 घर के बाहर बैठा रहा 1st दूल्हा, दुल्हन ने जयमाला के बाद दूसरे संग लिए फेरे

पहला दूल्हा बाहर एक घर में बैठा रहा

– दुल्हन बेसुध हुई तो मामा की बेटी के ससुराल का एक युवक रवि शादी के लिए राजी हो गया। उसके लिए नए कपड़े शूट खरीदा और शादी कराई। इस दौरान पहला दूल्हा किशन मोहल्ले के बाहर एक घर में बैठा रहा।

मेरी क्या गलती, मैं क्या करूंगी
– दूल्हा ढंग से चल नहीं पा रहा था। मेरे मामा की सीने पर बंदूक रख दी। ऐसे घर में जाकर मैं क्या करती, मेरा जीना मुश्किल कर देते। लेकिन अब मैं क्या करुं, मेरा जीवन बर्बाद कर दिया। मेरी क्या गलती है।

 

यह भी देखे –

मां को वॉट्सएेप पर धोखे से भेज दी गर्लफ्रेंड की ऐसी फोटो, फंस गया लड़का
प्रिंसिपल का आरोप- ‘ध्यान आकर्षित करने के लिए लड़कियां पहनती हैं रंगीन ब्रा’
गन प्वाइंट पर लड़की से 3 ने किया गैंगरेप, 8 दिन बाद MMS हुआ वायरल
सहेली ने धोखे से बुलाया और कराने लगी जिस्‍मफरोशी, हर रात आते थे नए-नए…