कैमरे के सामने अपने पति को थप्पड़ मार चुकी है ये 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ,

actors -slapped-by-wife-in-front-of-camera

दोस्तों पति पत्नी का रिस्ता बहुत ही खास होता है इस रिश्ते में काफी प्यार तो कभी तकरार भी होती है, कहते है दुनिया के लिए कोई कितना भी बड़ा क्यूँ न हो पत्नी के सामने किसी की नहीं चलती और ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड के सितारों के साथ। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों से मिलवाने जा रहे है जो अपनी ही पत्नी के हाथों सबके सामने थप्पड़ खा चुके है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!


सुशांत सिंह राजपूत

actors -slapped-by-wife-in-front-of-camera-shushant-singh-rajput
Image Source: Google Images

अभिनेता सुशांत सिंह ने फिल्म एम् एस धोनी से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई थी। वे आज बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर है। और काफी हैण्डसम भी है। सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने उन्‍हें थप्पड़ मारा था। इनके बीच यशराज स्टूडियो में भारी विवाद देखा गया था। इस बीच अंकिता आपे से बाहर हो गईं और उन्होंने सरेआम सुशांत को जोरदार चांटा जड़ डाला।

इमरान हाशमी

actors -slapped-by-wife-in-front-of-camera-imran-hashmi
Image Source: Google Images

इमरान हाशमी बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर है. इन्होने अपने करियर की शुरुआत में फिल्मो में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी. इमरान अब शादीशुदा है और फिल्मो में कम ही बोल्ड सीन देते है.इमरान ने भी स्वीकार किया कि एक बार उनकी पत्नी ने उन्‍हें सार्वजनिक प्‍लेस पर थप्पड़ मारा था।

करण सिंह ग्रोवर

actors -slapped-by-wife-in-front-of-camera-karan-singh-grover
Image Source: Google Images

करण सिंह फ़िलहाल बिपाशा बासु के पति है. लेकिन ये उनकी तीसरी शादी है. करण सिंह ग्रोवर ने भी अपनी पूर्व पत्नी जेनिफर विंगेट से थप्पड़ खाया था। यह बात तब की है जब दोनों टीवी शो दिल मिल गए के दौरान डेट कर रहे थे। विंगेट ने करण को निकोल और श्रद्धा के चलते थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद दोनों में कई महीनों तक बातचीत बंद रही। यहां तक कि इनके सीन भी अलग-अलग शूट किये गए. करण सिंह खुद एक बॉलीवुड एक्टर और मॉडल है और कई फिल्मो में भी काम कर चुके है

अक्षय कुमार

actors -slapped-by-wife-in-front-of-camera-akashya-kumar
Image Source: Google Images

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार आज सबसे बड़े एक्टर में गिने जाते है. ये हर साल कई फिल्मे लाते है और इनकी फिल्मो बॉलीवुड में शानदार कमाई करती है. ये बॉलीवुड के सबसे अनुशासित एक्टर भी माने जाते है. इन्होने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है. अक्षय कुमार को एक बार उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने एक होटल की लॉबी में थप्पड़ मारा था। फिल्म अंदाज और मुझसे शादी करोगी के दौरान अक्षय और प्रियंका चोपड़ा को हॉट कपल में गिना जाता था। लेकिन इस बात से ट्विंकल का मन खट्टा हो गया। ऐसे में मुंबई में एक होटल की लॉबी में ट्विंकल ने अक्षय के मुंह पर जोरदार चांटा जड़ दिया था और यह धमकी दी थी कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ अब कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे।

 

जानिए किस जाति से हैं बॉलीवुड के यह टॉप सितारे, नंबर 2 को देख होगी हैरानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *