Hindi News

बेटी ने कहा – दर्द हो रहा है, फिर सामने आई दो स्कूल टीचर की ये कहानी

छत्रीपुरा स्थित किड्स यूरो स्कूल में पढ़ने वाली पांच साल की बच्ची ने अपनी 3 लेडी टीचर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

0

इंदौर। शहर के छत्रीपुरा स्थिति एक प्ले स्कूल में शुक्रवार को हुए एक खुलासे ने पैरेंट्स की नींद उड़ा दी है। यहां किड्स यूरो स्कूल की तीन लेडी टीचर्स पर पांच साल की छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। मासूम के साथ हो रही इस हरकत का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची ने अपने पैरेंट्स को दर्द होने की शिकायत की। बच्ची की निशानदेही और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर टीचर्स को हिरासत में ले लिया है। स्कूल पहुंचे पैरेंट्स ने इस दौरान टीचर्स के साथ मारपीट करते हुए जमकर हंगामा किया।

Lady Teachers Molest 5 year old girl 2 बेटी ने कहा   दर्द हो रहा है, फिर सामने आई दो स्कूल टीचर की ये कहानी

– पुलिस के अनुसार बच्ची ने आरोप लगाया है कि उसकी टीचर्स उसके प्राइवेट पार्ट में गंदी हरकतें करती थीं। वे इसका वीडियो भी बनाती थीं।

– बच्ची के पैरेंट्स ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बेटी प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत कर रही थी। इस पर हमने उससे पूछा तो पूरा मामला सामने आ गया। उसने बताया कि उसके स्कूल की मैम उसके साथ गंदी हरकत करती हैं। वे गंदी हरकत का वीडियो भी बनाती हैं। यह सुनते ही परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई।

11 1512736957 बेटी ने कहा   दर्द हो रहा है, फिर सामने आई दो स्कूल टीचर की ये कहानी

– पुलिस जब बच्ची और परिजनों के साथ स्कूल पहुंची तो यहां बच्ची ने उस कमरे को भी बताया जहां उसके साथ अश्लील हरकत की जाती थी। स्कूल पहुंचे परिजनों ने आपा खो दिया और स्कूल में मौजूद शिक्षकों के साथ मारपीट की।

– एचआर हेड ने बताया कि मैं बच्ची से 15 दिन से मिली ही नहीं हूं, क्योंकि वह दूसरी क्लास में है। मैं स्पेशली प्ले ग्रुप वाले एक से डेढ़ साल के बच्चों पर ध्यान देती हूं। इनकी क्लास में दो टीचर हैं। जब कोई नहीं टीचर नहीं आती तो मैं क्लास विजिट करने जाती हूं। जो भी बच्ची ने बोला है वह बहुत गलत बोला है। ऐसा हो ही नहीं सकता।

13 1512736965 बेटी ने कहा   दर्द हो रहा है, फिर सामने आई दो स्कूल टीचर की ये कहानी

– पुलिस ने बच्ची और परिजनों की शिकायत पर मल्हारगंज थाने में शून्य पर मामला दर्ज कर छत्रीपुरा थाने को मामला सौंप दिया है। सीएसपी वंदना चौहान के अनुसार बच्ची ने उसके प्राइवेट पार्ट में छेड़छाड़ की बात बताई है। मेडिकल रिपोर्ट और जांच के बाद धाराएं लगाई जाएंगी। पुलिस ने स्कूल की एचआर हेड और दो लेडी टीचर को हिरासत में लिया है।

 

यह भी देखे –

मिस्ड कॉल से हुआ था प्यार, सामने आया तो पिता की उम्र का निकला
ट्यूशन जा रही थी लड़की, गली में प्रेमी ने सीने पर चाकू से किए 11 वार
26 साल की लड़की का दावा : भूत से बनाए संबंध, यहां रह रही थी अकेले
ब्याह के बाद ही पड़ गई थी ससुर की गंदी नजर, नाबालिग बहू ने बताई काली…