Hindi News

10 साल के बच्चे ने किया सुसाइड, लिखा- भावना मैम बहुत टार्चर करती हैं

0

गोरखपुर के सैंट एंटनी कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ने वाला 12 साल के नवनीत का 15 सितंबर को एग्जाम था. लेकिन वह अपनी टीचर के व्यवहार से खुश नहीं था. उसके परिवार के अनुसार, जब एग्जाम के बाद नवनीत घर लौटा तो काफी परेशान और दुखी था.

3 1505973029 10 साल के बच्चे ने किया सुसाइड, लिखा  भावना मैम बहुत टार्चर करती हैं
Suicide Note 1

नवनीत ने सुसाइड करने से पहले लिखा, ”पापा, आज मेरा पहला एग्जाम था लेकिन मेरी क्लास टीचर की वजह से मैं सुबह 9.15 बजे तक रोता रहा. मैम ने मुझे तीन पीरियड तक बाहर खड़ा कर दिया था. मैं आज अपनी जिंदगी को खत्म करने जा रहा हूं. प्लीज़, मैम से कहिएगा कि वो किसी को इस तरह की सज़ा ना दें. गुडबाय, मम्मी,पापा और दीदी’ ‘

4 1505973030 10 साल के बच्चे ने किया सुसाइड, लिखा  भावना मैम बहुत टार्चर करती हैं
Suicide Note 2

नवनीत के पिता रवि प्रकाश ने बताया, ” वो जब स्कूल से आया तो चुपचाप ऊपर चला गया, थोड़ी देर में नीचे आया और खाना मांगा. उसकी मम्मी ने उसे खाना दिया, उसने एक निवाला खाते ही पानी पिया. उस पानी को वह अपने साथ ही लाया था.”

2 1505973029 10 साल के बच्चे ने किया सुसाइड, लिखा  भावना मैम बहुत टार्चर करती हैं
class 5 boy suicide school punisment

रवि प्रकाश ने कहा कि उसके बाद वह ऊपर चला गया और काफी देर तक नीचे नहीं आया जिसके बाद हम ऊपर उसे देखने गए. उन्होंने बताया कि जब हम ऊपर पहुंचे तो अपने बैड पर लेटा हुआ था और उसके मुंह से झाग निकल रही थी.

%name 10 साल के बच्चे ने किया सुसाइड, लिखा  भावना मैम बहुत टार्चर करती हैं
नवनीत के माता-पिता

रवि बोले कि हम फटाफट उसे पास के एक अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे वहां पर मृत घोषित कर दिया था. बच्चे की मौत के बाद परिवार वाले और रिश्तेदार स्कूल गए और हंगामा किया. जिसके बाद से ही स्कूल के बाहर सुरक्षाबल तैनात हैं.

नवनीत के पिता ने बताया कि मेरा बेटा एक होनहार स्टूडेंट था, वह अपनी क्लास टीचर से ही ट्यूशन लेता था. वह काफी अच्छे मार्क्स लाता था, लेकिन भावना उसे मानसिक तौर पर पीड़ित करती थी और उससे ट्यूशन लेने का दबाव बनाती थी.

यह भी पढ़े –

राम रहीम पर बन रही है फिल्म, राखी सावंत बनेंगी हनीप्रीत

राजस्थान में राम रहीम के पैतृक गांव में हनीप्रीत के होने की सूचना

इस महिला को शादी की पहली रात ऐसे देना पड़ा था अपनी Virginity का सबूत, जानकर होश उड़ जायेंगे।

पलंग के ऊपर सो रहा था पति, नीचे प्रेमी के साथ आपतिनक हाल में थी पत्नी और फिर…